logo

बदमाशों ने हथियार दिखा कर लूट ली दो बाइक, हो गए फरार

4214news.jpg
द फ़ॉलोअप टीम, चक्रधरपुर 
बदमाशों की दिलेरी अब इतनी बढ़ गयी है कि भीड़-भाड़ वाले इलाकों से भी लोगों को लूटकर मौके से फरार हो जाते हैं। ऐसी घटनाएं प्रशासन पर सीधा सवाल उठती है कि आखिर कब तक आम लोगों को चोर और बदमाश अपना निशाना बनाते रहेंगे। लूट की ऐसी ही घटना राज्य के चक्रधरपुर थाना क्षेत्र के जामटुटी गांव में सोमवार की रात को हुई। जानकारी के अनुसार तीन बदमाशों ने हथियार दिखा कर दो बाइक लूटकर घटना को अंजाम दिया। तीनों ही एक बाइक से पहुंचे और हथियार दिखाकर दो युवकों से उनकी बाइक लूटकर भाग निकले। बदमाशाें ने घटना को तब अंजाम दिया, जब दोनों युवक एक दुकान पर रुके थे। घटना की सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें.....

यह था मामला 
दरअसल, उचिबिता गांव के शंकर दयाल सोय और दीपक सोय अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच दोनों जामटुटी गांव में एक दुकान में कुछ सामान खरीदने के लिये रुके। तभी दो बाइक पर सवार तीन बदमाश हथियार लेकर उनके पास पहुंचे। शंकर और दीपक को हथियार दिखा उनकी बाइक की चाबी ली और मौके से बाइक लेकर भाग निकले। 

पुलिस कर रही है छानबीन 
मंगलवार को पीड़ित लोगों ने चक्रधरपुर थाना पहुंचकर घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस घटनास्थल की ओर छानबीन के लिए रवाना हुई मगर अभी तक अपराधियों का कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है।