logo

बिरसा चौक पर प्रदर्शन कर रहे पंचायती राज लेखा लिपिक और जूनियर इंजीनीयरों के खिलाफ एफआईआर, धरने को ग़ैरकानूनी करार दिया गया

4209news.jpg
द फ़ॉलोअप टीम, रांची 
पिछले 20 दिनों से अपनी मांगों को लेकर पंचायती राज लेखा लिपिक और जूनियर इंजीनियर बिरसा चौक पर धरना प्रदर्शन कर रहे थे। प्रदर्शनकारियों के विरुद्ध जगन्नाथपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। धरना को गैरकानूनी करार देते हुए प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी डाक्टर शैलेंद्र प्रसाद के लिखित आवेदन पर धरना दे रहे आंदोलनकर्मियों का नेतृत्व करने वाले विमलेंदु शेखर, सद्दाम हुसैन, नितेश कुमार सहित डेढ़ सौ लोगों के विरुद्ध जगन्नाथपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

धरने को गैरकानूनी करार किया गया 
धरनाकर्मी अपनी मांगों को लेकर धरना स्थल पर डटे हुए थे। जिसके बाद सदर एसडीओ के आदेश पर प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी शैलेंद्र प्रसाद ने धरना कर्मियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करवाई है। पिछले 20 दिनों से बिरसा चौक पर धरना दे रहे पंचायती राज लेखा लिपिक जुनियर इंजेनिवरो के धरने को गैरकानूनी करार दे दिया गया। 

ये भी पढ़ें.....

गिरफ्तारी भी होगी 
पुलिस सूत्रों के अनुसार धरना दे रहे कर्मियों की गिरफ्तारी भी होगी। धरना दे रहे पंचायती राज लेखा लिपिक और जूनियर इंजीनियर कभी विधायक आवास का घेराव करने तो कभी झारखंड मंत्रालय का घेराव करने के लिए जुलूस के शक्ल में चले जाते थे। इसके चलते धरना स्थल पर अस्थाई रूप से पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गई थी साथ ही मजिस्ट्रेट भी नियुक्त किया गया था।