logo

झारखंड बीजेपी के नए प्रभारी ने अपने नेताओं को दिए ये प्रमुख टिप्स

3400news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची : 
बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री और झारखंड के नवनियुक्त प्रभारी दिलीप सैकिया शुक्रवार की सुबह रांची पहुंचे, इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। जिसके बाद वह सीधे बीजेपी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे। दिलीप सैकिया अपने तीन दिवसीय दौरे पर झारखंड आए हैं। झारखंड में बीजेपी को और भी मजबूत करने के लिए दिलीप सैकिया को झारखंड की जिम्मेदारी दी गई है।

नए प्रभारी का पहला दौरा
प्रदेश प्रभारी बनने के बाद दिलीप सैकिया पहली बार झारखंड पहुंचे हैं। वह अपने तीन दिवसीय दौरे पर बीजेपी के नेताओं के साथ कई बैठक कर झारखंड में पार्टी को मजबूत और झारखंड की राजनीतिक समय को लेकर पार्टी की कोर कमेटी की बैठक भी की।

ये भी पढ़ें.......

कौन- कौन नेता रहे मौजूद
इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री सह राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी, रविंद्र पांडे सहित कई नेता बैठक में मौजूद रहे। वहीं, उसके बाद विधायक दल की बैठक में भी विधायकों को मजबूत दिशा निर्देश दिया गया। साथ ही विधायकों के साथ कृषि कानून को लेकर भी चर्चा की गयी कि कैसे इसके पक्ष में जवाब देना है। नेताओं को यह बताया गया कि कृषि कानून से किसानों को क्या क्या लाभ होगा।