logo

बारात जा रही स्कॉर्पियो तीन बार पलटी, एक की मौत और तीन घायल

3169news.jpg
द फॉलोअप टीम, बोकारो 
गोमिया-ललपनिया मुख्य मार्ग पर बारात जा रही स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर तीन बार पलटी। घटना में चालक की मौके पर मौत हो गई, एक बच्चा सहित तीन लोग घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गंभीर थी, जिन्हें बोकारो अस्पताल रेफर किया गया है। शेष का इलाज गोमिया स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में चल रहा है। स्कॉर्पियो में कुल 13 लोग सवार थे, बाकि लोगों को भी मामूली चोटें आई हैं। 

गाड़ी का टायर फटने के कारण हुआ हादसा 
जानकारी मिली कि बारात तेनुघाट ओपी क्षेत्र के चापी गांव से बड़गांव जा रही थी। इस दौरान गोमिया थाना क्षेत्र के खिजुरिया टांड के समीप सुनसान जंगल में घुमावदार सड़क पर गाड़ी अनियंत्रित हो गई। स्कॉर्पियो में पीछे की सीट में बैठे बच्चों ने बताया कि जंगल में सड़क से बिल्ली गुजरी, जिसके बाद चालक ने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी। तेज रफ्तार में गाड़ी का एक टायर ब्लास्ट हो गया। इसके बाद गाड़ी अनियंत्रित हो कर गिर गई। गाड़ी पूरी तरह झतिग्रस्त हो गई है। 

अन्य लोग सुरक्षित 
गड़ी में सवार 13 में से एक की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए। शेष 9 लोगों को मामूली चोटें आई हैं। वे सभी सुरक्षित हैं। घायलों के परिवार वाले उनसे मिलने पहुंचे हैं। वहीं चालक की मृत्यु के कारण शादी प्रभावित हुई है। बाकी लोगों को घर पहुंचाया जा रहा है।