logo

NCB की छापेमारी, भारती के बाद पति हर्ष लिंबाचिया गिरफ्तार

2685news.jpg
द फॉलोअप टीम, मुंबई 
भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की इस छापेमारी में दोनों जगहों से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया। इस मामले में भारती को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। अब उसके पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

भारती और उसके पति करते हैं गांजे का सेवन 
भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया, दोनों ने गांजे का सेवन स्वीकार किया है। कॉमेडियन भारती सिंह के बाद उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों के घर पर शनिवार को छापा मारा गया था। बताया गया था कि छापे में एनसीबी को मुंबई स्थित उनके फ्लैट से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ। दोनों को पहले हिरासत में लेकर एनसीबी कार्यालय लाया गया था और पूछताछ के बाद भारती को गिरफ्तार कर लिया गया था। पूछताछ के दौरान दोनों ने गांजे के सेवन की बात को कबूला था।

ये भी पढ़ें.......

मनोरंजन उद्योग में मादक पदार्थों का कारोबार 
एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि यह तलाशी मनोरंजन उद्योग में मादक पदाथों के कथित उपयोग की एनसीबी द्वारा की जा रही जांच के तहत ली गयी। अधिकारी ने बताया कि एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एक टीम ने विशेष जानकारी के आधार पर भारती सिंह के अंधेरी स्थित लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स स्थित आवास की तलाशी ली। उनके घर से थोड़ी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद किया गया है। उन्होंने कहा, सिंह का नाम एक ड्रग कारोबारी से पूछताछ के दौरान सामने आया था।