logo

नतीजों से पहले जीत का जश्न, बाहुबली अनंत सिंह के आवास पर 20 हजार लोगों के भोज की व्यवस्था

2275news.jpg
द फॉलोअप टीम, पटना:
बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम कल आनेवाले हैं। नतीजों को लेकर महागठबंधन अभी से आश्वस्त नजर आ रहा है। एग्जिट पोल में महागठबंधन को बहुमत मिलने के बाद से ही आरजेडी-कांग्रेस खेमे में उत्साह दिखा जा रहा है। कल आनेवाले नतीजों से पहले ही मोकामा विधायक अनंत सिंह के आवास पर जश्न की तैयारी शुरू हो गई है।

20 हजार लोगों के खाने की व्यवस्था 
अनंत सिंह फिलहाल जेल में हैं, लेकिन इस बार के चुनाव में भी वो अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं। बिहार के बाहुबली के रूप में चर्चित मोकामा विधायक अनंत सिंह के पटना स्थित सरकारी आवास पर 20 हजार लोगों के खाने और रहने की व्यवस्था की जा रही है। अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी का मानना है एग्जिट पोल की तरह ही नतीजे आएंगे और इस जीत में जश्न होना जरूरी है। 

मोकामा की जनता को खुला आमंत्रण
अनंत सिंह के आवास पर अभी से ही जश्न की बड़ी तैयारी चल रही है। अनंत सिंह के करीबी रहे मंटू सिंह का कहना है कि कल मोकामा के सभी जनता को खुला आमंत्रण दिया गया है। मोकामा और पटना से जितने भी लोग आवास पर पहुंचेंगे सभी को खाना खिलाया जाएगा।

भोज की चल रही तैयारी
अनंत सिंह के आवास पर चल रही तैयारियों में मुख्य खानसामा बैजू सिंह का कहना है कि भोज में सभी के लिए पूड़ी, आलू-गोभी की सब्जी, रायता, रसगुल्ला, पापड़, अचार, हलवा, पुलाव सभी चीजों की व्यवस्था की गई है। कल के लिए सब्जी मोकामा से लाई जा रही है।

ये भी पढ़ें......

'तेजस्वी नीतीश से अच्छे मुख्य्मंत्री होंगे'
आनेवाले नतीजों से पहले अनंत सिंह की पत्नी  नीलम देवी का कहना है कि तेजस्वी यादव नीतीश से भी अच्छे मुख्यमंत्री साबित होंगे। तेजस्वी सभी गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करेंगे। नीलम देवी ने बताया कि अनंत सिंह की जीत सुनिश्चित है और आनेवाले 5 सालों में टाल की समस्या को दूर करना उनकी प्राथमिकता होगी।