logo

तीन साल की बच्ची के साथ नाबालिग ने किया रेप, लड़के को भेजा बालबंदी गृह

2274news.jpg
द फॉलोअप टीम, जमशेदपुर
परसूडीह निवासी तीन वर्ष की बच्ची के साथ उसके पड़ोसी 12 वर्षीय नाबालिग ने दुष्कर्म किया। बता दे कि घटना 4 नवम्बर की है, लेकिन परिजनों ने बच्ची की तबीयत खराब होने के बाद जब उससे पूछा तो 5 नवम्बर को उसने घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलने के तीन दिनों के बाद परसूडीह थाना पहुंचकर परिजनों ने एफआईआर दर्ज करनाया। एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने नाबालिग लड़के को गिरफ्तार कर बालबंदी गृह भेज दिया है।

जंगल में ले जा कर पांचवीं कक्षा के छात्र ने किया दुष्कर्म
पुछ-ताछ में पता चला कि आरोपी पांचवीं कक्षा का छात्र है और उसके पिता मजदूर हैं,और वह आरोपी लड़का उसी मकान में किराएदार है, जिसमें बच्ची रहती है। का पिता गाड़ी लेकर बाहर गया था। पीड़ित परिवार मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर का निवासी है। चार नवंबर को बच्ची के पिता ट्रक लेकर बाहर गए थे, जबकि उसकी मां किसी काम से बाहर गयी थी। इस दौरान आरोपी बच्ची को अपने घर के पास जंगल में लेकर गया और दुष्कर्म किया। बच्ची की मां जब आई तो वह घर में रो रही थी। बच्ची को रोता देख मां को लगा कि वह घर में नहीं थी, इसलिए वह रो रही होगी। लेकिन दूसरे दिन पांच नवम्बर को जब उसने पेट के नीचे दर्द होने की बात कही तो शक हुआ। पूछने पर उसने बताया कि पड़ोस वाले भैया ने उसके साथ गलत किया है ।उसके बाद बच्ची की मां ने आरोपी के घर के लोगों को उसके बारे में जानकारी दी और बच्ची को तुरंत ही सोपोडेरा फुटबॉल मैदान के पास रहने वाले चिकित्सक के पास ले गई, जहां इलाज कराया।

ये भी पढ़ें......

सात नवम्बर को दर्ज हुई शिकायत 
सात नवम्बर को जब पती घर लौटकर आए तो उनलोगों ने इसकी शिकायत परसूडीह थाने में की। यहां से सदर अस्पताल ले जाकर बच्ची को भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने बच्ची की तबीयत ठीक बताई है।