logo

युवक की गला रेतकर हत्या, नहीं था किसी से विवाद

3300news.jpg
द फॉलोअप टीम, धनबाद
धनबाद झरिया के भौरा ओपी क्षेत्र के 16 नंबर ग्राउंड से सोमवार सुबह एक युवक का शव बरामद किया गया। युवक की हत्या गला रेतकर की गई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है। 

युवक की पहचान भौंरा 7 नंबर बड़ा बंगला निवासी विनोद कुमार पासवान के रूप में की गई है। विनोद पेशे से कार ड्राइवर थे। वह अपने चार बहन और दो भाई में सबसे छोटे थे। परिजनों व आसपास के लोगों के अनुसार, विनोद का किसी से विवाद भी नहीं था। नशे की भी लत नहीं थी। 

ये भी पढ़ें......

शादी समारोह का नेम पर घर से निकला था 
परिजनों ने बताया कि विनोद परसियाबाद कॉलोनी में एक शादी समारोह में अपने चचेरे भाई विक्की के साथ गया था। वहां से लौटने के बाद विनोद ने विक्की को घर पहुंचा दिया और वापस शादी समारोह में जाने की बात कहकर स्कूटी से निकला। जब काफी देर बाद भी विनोद वापस घर नहीं लौटा तो परिजन शादी समारोह में पहुंचे। वहां लोगों ने बताया कि विनोद दोबारा यहां नहीं आया। देर रात हो जाने की वजह से परिजनों ने ज्यादा खोजबीन नहीं की। सुबह विनोद की लाश मिली। शव के पास से शराब की एक बोतल, पानी की दो बोतलें और चिप्स के पैकेट भी मिले हैं।