logo

एसएसपी ने हत्याकांड का खुलासा किया, सौतेले भाई ने साजिश रचकर मुकेश की हत्या करायी

2306news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची :
संपत्ति विवाद में सौतेले भाई ने ही साजिश रचकर मुकेश की हत्या करा दी। रांची के एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हत्याकांड का खुलासा किया। इसके लिए हनी ट्रैप कराया गया। इसके बाद प्रेमजाल में फंसाकर युवती उसे पिठोरिया ले गई और वहां चाकू गोदकर उसकी हत्या कर दी गई। 

पिठोरिया से बरामद हुआ था शव
रांची के कोतवाली थाना क्षेत्र से लापता रहने के बाद मुकेश की हत्या के बाद उसका शव रांची के पिठोरिया इलाके से एक सप्ताह पहले बरामद किया गया था। शव पिठोरिया थाना क्षेत्र के करम घाट से मिला था। अज्ञात शव मिलने की सूचना पर पिठोरिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। शव की तस्वीर जब पुलिस थानों में भेजी गई, तो कोतवाली थानेदार बृज कुमार ने मुकेश के रूप में उसकी पहचान की थी। मुकेश के सीने पर चाकू के गहरे जख्म थे।

ये भी पढ़ें......

मां ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया था
मुकेश की मां मीना देवी ने रांची के कोतवाली थाने में दो नवंबर को मुकेश की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। दर्ज मामले में मीना देवी ने बताया था कि मुकेश पिछले दो दिनों से घर नहीं लौटा था। गुमशुदगी के लिए दिए गए आवेदन में मां की ओर से अपने बेटे मुकेश को ढूंढने की गुहार लगाई गई थी। दो नवंबर को ही मुकेश की मां ने उसके गायब होने का सनहा कोतवाली थाने में दर्ज करवाया था। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने समय रहते मुकेश को ढूंढने की दिशा में कोई कार्रवाई नहीं की थी। पूरे मामले में पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप भी चस्पां हैं।