logo

छोटी उम्र में ही माता पिता का नाम रौशन कर रही सगी बहनें

3233news.jpg
द फॉलोअप टीम, बोकारो  
बोकारो की सगी बहनें इशान्या जौहर और वान्या जौहर महती प्रतिभा की धनी है। एक पेंटिंग में तो दूसरी डांस में परिवार का नाम रौशन कर रही है। दोनों बहनें सेक्टर-1 स्थित संत जेवियर्स स्कूल में पढ़ती हैं। इशान्या छठी और वान्या चौथी कक्षा में पढ़ती है। पिता पुनीत जौहर पेशे से व्यवसायी हैं और माता दिव्या जौहर समाजसेवद हैं। वे दोनों अपनी बेटियों की प्रतिभा के देखकर बेहद खुश होते हैं। 

इशान्या राष्ट्रीय कला प्रतियोगिता में पुरस्कृत
इशान्या को दी ग्रेट इंडियन आर्ट की ओर से अक्तूबर-2020 में आयोजित ऑनलाईन पेंटिंग कंपीटीशन में पुरस्कार मिला है। इशान्या ने इसमें एक बालिका का आकर्षक पोट्रेट बनाया था। इसी पेंटिंग के कारण इशान्या को सम्मान मिला। इशान्या की मां दिव्या जौहर ने बताया कि बड़ी बेटी बचपन से ही पेंटिंग कर रही है। स्कूल लेवल पर उसने कई पुरस्कार जीते हैं। 

अंतर जिला डांस प्रतियोगिता में वान्या को भी सम्मान 
चौथी कक्षा में पढ़ रही वान्या को रोटरी क्लब ऑफ चाणक्या की ओर से पटना में आयोजित ऑनलाइन मल्टी डिस्ट्रीक सोलो डांस कंपीटीशन में पहला पुरस्कार मिला। प्रतियोगिता में 19 जिलों से प्रतिभागी शामिल हुए थे। अतिथि 'ड्रीम गर्ल' फेम अभिनेत्री पद्मश्री सांसद हेमा मालिनी कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित हुई थीं।