logo

सलमान खान की जान बख्श देंगे, अगर वो कर लें ये काम....लॉरेंस बिस्नोई ने क्या रखी शर्त जानिये

SALLUBHAI.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से एक बार फिर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस बीच लॉरेंस बिश्नोई का एक प्राइवेट न्यूज चैनल को दिया गया पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। इस वायरल वीडियो में वो अपना लक्ष्य सलमान खान को मारने को लेकर बता रहा है। इस बीच जब इंटरव्यूवर लॉरेंस बिश्नोई से ये पूछता है कि क्या कोई बीच का रास्ता नहीं निकल सकता है कि इतने बड़े स्टार की जान भी न जाए और आपकी बात भी रह जाए तो इसके जवाब में लॉरेंस बिश्नोई कहता है कि एक ही रास्ता है जिससे मैं सलमान खान को छोड़ दूं।


लॉरेंस बिश्नोई इस बीच के रास्ते को लेकर कहता है कि लक्ष्य तो सिर्फ सलमान खान को मारना है और कोई लक्ष्य नहीं है, लेकिन अगर वो बिश्नोई समाज से माफी मांग लें तो मैं उनकी जान बख्श सकता हूं। इस जवाब के बाद इंटरव्यूर बिश्नोई से पूछता है कि सलमान खान आपके पास कैसे माफीनामा पहुंचाएं? क्या वो माफीनामे की चिट्ठी लिखें या फिर कोई माफीनामे का वीडियो जारी कर दें जिसमें वो बिश्नोई समाज से माफी मांग रहे हों? इस सवाल के जवाब में लॉरेंस बिश्नोई ने बताया कि सलमान खान ने काले हिरण को मारा है जो कि बिश्नोई समाज में पूजा जाता है। लॉरेंस ने बताया कि इसके लिए उन्हें  कैसे और कब माफी मांगनी है, जिसके बाद बिश्नोई समाज से सलमान खान का बैर खत्म हो जाए।


लॉरेंस बिश्नोई ने बताया कि हमारे बिश्नोई समाज का एक मंदिर है मुकाम, मुक्तिधाम मुकाम एक मंदिर है हमारे बिश्नोई समाज का। इस मंदिर में जाकर सलमान खान अपने काले हिरण को मारे जाने को लेकर हुई भूल के लिए माफी मांग लें। सलमान खान मंदिर में जाएं और मंदिर में इस बात की प्रार्थना करें कि ये गलती मुझसे हुई या नहीं हुई लेकिन मेरे ऊपर इस बात के आरोप लगे हैं जिससे कि बिश्नोई समाज की भावनाएं आहत हुईं हैं इसके लिए भगवान मुझे माफ कर दें। बस हम तो इतना ही चाहते हैं जी। इसके लिए उन्हें बीकानेर के पास नोखा तहसील में स्थित बिश्नोई समाज के मंदिर मुकाम, मुक्तिधाम में जाकर अपनी गलती के लिए माफी मांगनी होगी। बस यही वो विकल्प है जिससे कि सलमान खान का बिश्नोई समाज से बैर खत्म हो सकता है।


 

Tags - सलमान खान बाबा सिद्दीकी लॉरेंस बिश्नोई Salman Khan Baba Siddiqui Lawrence Bishnoi