logo

दिल्ली  : प्रधानमंत्री मोदी के सम्बोधन पर ओवैसी का तंज ,कहा एक ड्रोन अपने जिगरी यार शी के लिए भी भेज दीजिए

asaduddin-owaisi-and-narend-1530341634__1_.jpeg

डेस्क :
दिल्ली के प्रगति मैदान में प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा ड्रोन महोत्सव पर दिए सम्बोधन की काफी चर्चा हो रही है। इस संबोधन में पीएम मोदी एक टिप्पणी में ड्रोन की उपयोगिता बता रहे है। इसी टिप्पणी पर एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने तंज़ कसते हुए सरकार को कठघरे में खड़ा किया है। 

पीएम ने क्या की है टिप्पणी जिस पर ओवैसी ने कसा तंज़ 
दो दिनों के ड्रोन महोत्सव में पीएम ने ड्रोन की उपयोगिता बताते हुए कहा कि जब केदारनाथ को फिर से बनाने का काम शुरू हुआ था। उसकी निगरानी के लिए बार-बार मेरा जाना संभव नहीं था। मैं ड्रोन की मदद से केदारनाथ के काम को रोज़ मॉनिटर करता था। सरकारी कामों की निगरानी के लिए ज़रूरी नहीं कि वहीं जाकर करूं। अगर ऐसा करूंगा तो जाने से पहले सब ठीक हो जाएगा। ड्रोन भेज दूं तो पता लेकर आ जाता है और जिसका पता लेकर आता हैं उसे पता भी नहीं चलता है कि वहां की जानकारी मुझ तक पहुँच गई है। 

 

 

ओवैसी ने मोदी के वीडियो क्लिप को रीट्वीट करते हुए कसा तंज 
ओवैसी ने पीएम की टिप्पणी के वीडियो क्लिप को रीट्वीट करते हुए लिखा है मोदी जी एक ड्रोन अरुणाचल भेज दीजिये, जहाँ आपके जिगरी यार Xi भाई ने भारत की ज़मीन पर अपनी कॉलोनी बना ली है। और एक ड्रोन लद्दाख भी भेजिए और देखिये कि कैसे चीन हमारे पांगोंग त्सो झील पर पुल बना रहा है। ज़रा अपना ड्रोन हॉट स्प्रिंग, देमचोक भी तो भेजिए।