logo

राजस्थान : 40 साल की सास को 25 साल के दामाद से हुआ प्यार, दोनों ने फांसी लगाकर दी जान

a164.jpg

डेस्क: 

40 वर्षीय सास ने 25 वर्षीय दामाद के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कहते हैं कि दोनों को प्यार हो गया था। मामला राजस्थान के बाड़मेर जिले का है। पुलिस ने भी आरंभिक जांच में माना है कि सास और दामाद को आपस में प्यार हो गया था। पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है। इधर, सास और दामाद के बीच और आत्महत्या की खबर से हर कोई हैरान है। लोगों का कहना है कि उन्होंने रिश्तों को शर्मसार किया। 

सोमवार देर रात की है घटना
घटना को लेकर बाड़मेर (ग्रामीण) पुलिस अधिकारी पर्बत सिंह ने बताया कि मामला सोमवार देर रात की है। घटना लंगेरा फांटा के  पास हुई। यहां सास औऱ दामाद ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। दरअसल, सुबह बाड़मेर-रामसर रोड से गुजर रहे वाहनों चालकों को एक महिला और पुरुष का शव फंदे से लटका हुआ देखा। सास और दामाद के एक साथ आत्महत्या कर लेने की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। आसपास के गांव वाले बड़ी संख्या में वहां जमा हो गए। इलाके में घटना को लेकर चर्चा का बाजार भी गरम है। जितनी मुंह-उतनी बातें हो रही है। 

एक साल पहले ही हुई थी शादी
छानबीन में पुलिस को पता चला कि महिला ने 1 साल पहले ही बेटी के साथ इस शख्स की शादी करवाई थी। किन परिस्थितियों में सास और दामाद के बीच अवैध संबंधों की शुरुआत हुई, फिलहाल ये परिजनों से पूछताछ के बाद ही पता चलेगा।