logo

मामूली विवाद में देवर ने भाभी को स्टील रॉड से पीटकर मार डाला, 2 मासूम भतीजियों की भी ली जान

ीानो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
मध्यप्रदेश के रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में ट्रिपल मर्डर कांड को अंजाम दिया गया है। जहां देवर ने ही अपनी भाभी और दो भतीजियों की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने दोनों भतीजियों के शवों को बोरे में भरकर गोविंदगढ़ के तालाब में फेंक दिया। जबकि भाभी का शव घर पर ही पड़ा मिला। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह, एडिशन एसपी अनिल सोनकर मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम को भी घटना स्थल पर बुलाया और ट्रिपल मर्डर की गुत्थी को सुलझाने में जुट गए। देर रात गोताखोरों की टीम ने दोनों बच्चियों के शवों को बरामद करने के लिए गोविंदगढ़ के तालाब में खोजबीन शुरू की। 


बेटियों की चाकू से गोदकर हत्या 
मामाला गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के ईदगाह के समीप की है। यहां रहने वाले एक मुस्लिम परिवार के तीन लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। आरोपी ने पहले 25 वर्षीय हसीना खान के सिर पर स्टील की रॉड से हमला किया जिससे वह जमीन पर गिर गई। इसके बाद आरोपी ने चाकू से उसका गला रेत दिया, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने एक-एक कर उसकी दो बेटियों को भी चाकू से गोदकर कत्ल कर दिया। ट्रिपल मर्डर की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी कोई और नहीं बल्कि मृतिका हसीना खान का छोटा देवर निकला। 


बच्चियों के शव तालाब में फेंके
बताया जा रहा है कि शनिवार की देर शाम आरोपी शहवाज खान का उसकी भाभी हसीना खान से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद आरोपी शहवाज खान ने उसकी हत्या कर दी। वारदात के दौरान मृतिका हसीना की एक 3 वर्षीय और एक 2 वर्षीय बेटी घर पर मौजूद थीं जिन्होंने सारा घटना क्रम देख लिया। जिसके बाद वारदात को छुपाने के लिए आरोपी ने उसी चाकू से अपनी दोनों भतीजियों का भी बेरहमी से कत्ल कर दिया। इतना ही नहीं तीन लोगों की एक साथ हत्या करने के बाद भी आरोपी का दिल नहीं पसीजा और हत्या के बाद आरोपी ने अपनी भतीजियों की लाशों को एक बोरे में भरा और घर से कुछ ही दूरी पर स्थित गोविंदगढ़ तालाब में ले जाकर फेंक दिया। 

Tags - Madhya Pradesh News Madhya Pradesh News Madhya Pradesh Update Madhya Pradesh Crime Madhya Pradesh Local News