logo

झारखंड : युवक को पुलिस की तारीफ करना पड़ा महंगा, दूसरे गुट के युवकों ने की जमकर पिटाई

police_strike.jpeg

रांची :

10 जून को रांची के मेन रोड में हुए हिंसा के कई साइड इफेक्ट्स हुए हैं। इसी बीच एक युवक को पुलिस की तारीफ करना महंगा पड़ा है। जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के अपर हटिया शुकरूबाड़ी में रहने वाले पांच युवकों के साथ दूसरे मुहल्ले के एक गुट ने मारपीट की है। मारपीट आरोप मो दानिश खान, अजहर अली, शोएब अली, बबन, तौहीद अली समेत करीब डेढ़ दर्जन लोगों पर लगा है।

क्या है मामला

घटना के बारे में शुक्रुबाड़ी के रहने वाले अमित कुमार ने बताया कि 10 जून को रांची के मेनरोड में हुई पत्थरबाजी और पुलिस की कार्रवाई के संबंध में शुकरूबाड़ी के युवकों ने पुलिस की तारीफ की थी। सौरभ कुमार ने सोशल मीडिया पर तारीफ वाला पोस्ट डाला था। इसपर दूसरे गुट के एके किंग नामक युवक ने सोशल मीडिया पर ही पोस्ट के नीचे आपत्तिजनक टिप्पणी की और अपना मोबाइल नंबर भी दिया। इसके बाद सौरभ ने रविवार को फोन कर आपत्तिजनक टिप्पणी का कारण पूछा। इसके कुछ देर बाद एके किंग ने मोबाइल फोन से राहुल राज बिट्टू को जान से मारने की धमकी दी। फिर कुछ देर दूसरे गुट के युवा शुकरूबाड़ी मैदान पहुंचे और वहां खेल रहे राहुल बेसरा, राहुल राज, सौरभ कुमार, पवन कुमार, सरजू के साथ मारपीट करने लगे।

पुलिस को तैनात किया गया

जब लोग वहां जुटने लगे तो सभी आरोपी भाग गए।सूचना पाकर जगन्नाथपुर, डोरंडा समेत अन्य थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया। एहतियात के तौर पर वहां अतिरिक्त पुलिस बल और वज्र वाहन की तैनाती कर दी गई।