logo

ट्यूशन टीचर से 16 साल के स्टूडेंट के अफेयर का शक था, बॉयफ्रेंड ने गला घोंटकर मार डाला

KUSHA.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
यूपी के कानपुर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां 30 अक्‍टूबर को कपड़ा कारोबारी का 16 साल का बेटा कुशाग्र कनोडिया ट्यूशन के लिए निकला था।  शाम के वक्त बदमाशों ने उसको किडनैप कर लिया। कुशाग्र की स्कूटी गंजन टॉकीज के पास मिली थी। उसी शाम एक शख्स मुंह में रूमाल बांधे आया और एक पत्र कुशाग्र के घर में फेंककर चला गया, जिसमें 30 लाख फिरौती की मांग की गई थी। आज मंगलवार की सुबह छात्र का शव मिला है। छात्र की गला घोंट कर हत्या कर गई। कुशाग्र का शव उसको ट्यूशन पढ़ाने वाली महिला टीचर के बॉयफ्रेंड के घर से मिला है। ऐसा कहा जा रहा है कि टीचर के बॉयफ्रेंड ने ही उसकी हत्‍या की है। पुलिस इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।


30 लाख की फिरौती मांगी गई थी 
बता दें कि रायपुरवा थाना क्षेत्र के आर्चाय नगर में रहने वाले मनीष कनोडिया का सूरत में कपड़े का कारोबार है। कानपुर में भी उनके कपड़े की बड़ी दुकान है। उनका बेटा कुशाग्र जयपुरिया स्कूल में हाईस्कूल का छात्र था। कुशाग्र सोमवार को 4 बजे कोचिंग के लिए निकला था। वह देर रात तक घर नहीं लौटा तो उसको ढूंढना शुरू किया गया। लेकिन कुशाग्र की स्कूटी, हेलमेट और रूमाल गुजंन टॉकीज के पास लावारिस हालत में मिली। घरवाले कोचिंग गये तो पता चला कि वह आया ही नहीं। सोमवार देर रात एक युवक मुंह में रुमाल बांधकर मनीष कनौडिया के घर पहुंचा। उसने एक पत्र उनके घर पर फेंका, जिसका सीसीटीवी फुटेज पुलिस के पास है। पत्र में 30 लाख की फिरौती मांगी गई थी। इसके साथ ही धार्मिक नारे भी लिखे थे। 


टीचर के साथ अफेयर का शक था
मंगलवार को छात्र का शव ट्यूशन पढ़ाने वाली महिला टीचर के बॉयफ्रेंड के घर पर मिला है। हत्या के बाद उसके शव को घर में ही छिपाकर रखा था। आशंका जताई जा रही है कि बॉयफ्रेंड को शक था कि उसकी गर्लफ्रेंड का कुशाग्र से लव अफेयर है। इसलिए उसने कुशाग्र का अपरहण कर हत्या की साजिश रची थी। कहा जा रहा है कि महिला ट्यूशन टीचर अपने बॉयफ्रेंड के साथ घर बसाना चाहती थी, लेकिन इसके लिए उन्हें पैसे की जरूरत थी। इसलिए टीचर ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर कुशाग्र का अपहरण कर 30 लाख की फिरौती की मांग की थी। कानपुर पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। पुलिस महिला टीचर रचिता, मंगेतर प्रभात शुक्ला और उसके साथी अंकित को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। साथ ही पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिला है, जिसमें छात्र कुशाग्र खुद प्रभात शुक्ला और टीचर के घर जाता हुआ दिखा। आरोपियों ने पुलिस को गुमराह करने के लिए अपरहण किए जाने का पत्र लिखा था।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N