logo

उसने 3 बार मेरा... JDS सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ रेप का एक और केस दर्ज

karnatka_jds.jpg

द फॉलोअप डेस्क
कर्नाटक से JDS सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ रेप का एक और केस दर्ज हुआ है। एक महिला ने प्रज्वल के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। महिला ने अपने शिकायत में कहा है कि प्रज्वल ने 3 साल तक उसका रेप किया। घटना की वीडियो बनाई और उसे वायरल करने की धमकी दिया करता था। बता दें कि 40 साल की पीड़िता पूर्व जिला पंचायत सदस्य है और अपने क्षेत्र में विकास के कामों के लिए फंड मांगने के लिए विधायकों और सांसदों के पास जाती थी।


पीड़िता और उसके पति को जान से मारने की धमकी दी
द ललनटॉप में छपी खबर के अनुसार पीड़िता ने अपने शिकायत में कहा है कि 1 जनवरी 2021 से 25 अप्रैल 2024 के बीच कई बार रेप किया। पीड़िता ने सरकारी हॉस्टल में छात्राओं के लिए सीटें सुरक्षित करने के लिए प्रज्वल रेवन्ना से 2021 में मुलाकात की थी। पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि मुलाकात के दौरान प्रज्वल ने उसने मुझे बिस्तर पर बैठने के लिए कहा। बोला कि मेरे पति के हस्तक्षेप के चलते उनकी मां को विधायक का टिकट नहीं मिला। उसने कहा कि अगर मुझे राजनीतिक रूप से आगे बढ़ना है तो मुझे उसकी बातें सुननी होंगी। उसने मुझसे अपने कपड़े उतारने के लिए कहा। मैंने मना किया तो उसने मुझे धमकाया कि उसके पास बंदूक है और वो मेरे पति और मुझे नहीं छोड़ेगा। 


वीडियो पब्लिक करने की धमकी देकर कई बार रेप किया
महिला ने शिकायत में आगे कहा है कि इसके बाद JDS सांसद से उसका रेप किया और उसका वीडियो भी बनाया। आरोप है कि प्रज्वल ने महिला को धमकी दी कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो वीडियो पब्लिक कर दी जाएंगी। शिकायत के मुताबिक, उन वीडियो के आधार पर प्रज्वल ने कई बार पीड़िता का रेप किया। गौरतलब है कि इससे पहले एक अन्य पीड़िता के बेटे ने आरोपी सांसद पर किडनैपिंग के आरोप लगाए थे. इसके अलावा आरोपी सांसद के घर पर काम करने वाली एक महिला ने उसके और उसके पिता पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था

Tags - national newsKarnataka newsJDS MP Prajwal Revannarape news