logo

खूब बच्चे पैदा कीजिये, PM मोदी घर बनाकर देंगे फिर चिंता क्या; राजस्थान के इस BJP मंत्री ने दिया विवादित बयान

BABU_R1.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

खूब बच्चे पैदा कीजिये, PM मोदी घर बनाकर देंगे, भोजन देंगे, फिर चिंता क्या करना। राजस्थान (Rajasthan) के BJP मंत्री के इस विवादित बयान (Controversial Statement) से सियासी माहौल गरम हो गया है। बयान देने वाले राजस्थान की भजनलाल सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं औऱ इनका नाम बाबूलाल खराड़ी है। बता दें कि खराडी ने खुद दो शादियां की हैं और दोनों पत्नियों से उनके कुल 8 बच्चे हैं। इनमें 4 लड़कियां और लड़के हैं। खराड़ी राजस्थान के आदिवासी क्षेत्र विकास मंत्री हैं औऱ उनको हाल ही में सीएम भजनवाल शर्मा ने कैबिनेट में शामिल किया है। 

चौथी बार विधायक बने हैं खराड़ी

बाबूलाल खराड़ी राजस्थान की झाड़ोल विधानसभा सीट से विधायक हैं। वे इस बार चौथी बार विधायक चुने गये हैं। जनजातीय समुदाय से आने वाले खऱाड़ी को पिछले साल सर्वश्रेष्ठ विधायक के रूप में सम्मानित किया था। गौरतलब है कि तब राजस्थान में कांग्रेस की अशोक गहलौत सरकार थी। इसी से बाबूलाल खराड़ी की लोकप्रियता का पता चलता है। बहरहाल खऱाड़ी ने आगामी लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी को वोट देने की अपील की है। अधिक बच्चे पैदा करने वाला बयान उन्होंने मंगलवार को एक मंच से दिया, जब वे सीएम भजनलाल के साथ मंच साझा कर रहे थे। 


मोदी के समर्थन में कही ये बात

खराडी ने आगे कहा कि पीएम मोदी ने हर हाथ को काम और हर सिर को छत देने का वादा किया है। विभिन्न योजनाओं के माध्यम से वे इसे पूरी भी कर रहे हैं। फिर जनता को घर और भोजन के बारे में क्या सोचना है। कहा कि अधिक बच्चे होने का मतलब ये नहीं है आप किसी योजना से वंचित रह जायेंगे। इसलिए अगर आपका परिवार बड़ा होता है तो इससे चिंतित होने या घबराने की बात नहीं है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में पीएम मोदी प्रयासों से भारत औऱ भी समृद्ध और विकसित राष्ट्र बनेगा। इसलिए आमजन को रोजगार और घऱ को लेकर आशवस्त रहना चाहिये। खराडी के इस बयान की सभी ओऱ चर्चा हो रही है।