logo

पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन ED के समक्ष पेश हुए, इस मामले में जांच एजेंसी ने की पूछताछ 

ajhar.jpg

द फॉलोअप डेस्क   

पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता मोहम्मद अजहरुद्दीन मंगलवार को हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन में कथित वित्तीय अनियमितताओं से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश हुए। एक न्यूज एजेंसी ने इसकी जानकारी दी है। जानकारी के मुताबिक प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने इस मामले में अजहरुद्दीन से पूछताछ की और उनका बयान दर्ज किया।

सफेद कुर्ता-पायजामा पहने अजहरुद्दीन सुबह करीब 11 बजे हैदराबाद के फतेह मैदान रोड स्थित ED कार्यालय पहुंचे। उनके साथ उनकी कानूनी टीम भी थी। 61 वर्षीय पूर्व सांसद को पहले तीन अक्तूबर को कार्यालय में एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने नई तिथि मांगी और इसलिए उन्हें 8 अक्तूबर को बुलाया गया। यह जांच हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (HCA) में कथित वित्तीय अनियमितताओं से संबंधित है, जिसमें ED ने पिछले साल नवंबर में तलाशी ली थी।

एक अन्य खबर के मुताबिक HCA अध्यक्ष के रूप में उनके कार्यकाल के दौरान अजहरुद्दीन की भूमिका एजेंसी की जांच के दायरे में है। पूर्व भारतीय कप्तान की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई, जिन्होंने पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव में असफलता हासिल की थी। पिछले साल तेलंगाना पुलिस द्वारा मामला दर्ज करने के बाद, उन्होंने कहा था कि उनके खिलाफ लगाए गए आरोप झूठे और साजिश के तहत थे। यह उनकी प्रतिष्ठा को बर्बाद करने के लिए उनके प्रतिद्वंद्वियों द्वारा की गयी सिर्फ एक साजिश है। 


 

Tags - Former cricketer Azharuddin ED National News National News Update National News live