logo

5 माह की बेटी के रोने से डिस्टर्ब हो रहा था पिता, गला दबाकर मार डाला

ahemedabad_bachi.jpg

द फॉलोअप डेस्क
अहमदाबाद में एक कलयुगी पिता ने अपने 5 माह की मासूम को मार डाला। आरोपी पिता बच्ची के रोने से परेशान था, जिसके कारण उसने मासूम का गला दबाकर उसे मार डाला। आरोपी की पत्नी ने इसकी शिकायत शहरकोटडा पुलिस थाने में दर्ज कराई और पुलिस ने कातिल पिता को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार 5 माह पहले आरोपी के घर बेटी का जन्म हुआ था। युवक बेटी होने से परेशान था। काम पर भी घ्यान नहीं दे रहा था। वहीं एक दिन मौका पाकर उसने बेटी को मौत के घाट उतार दिया।


उधर सोनोग्राफी कराने गई महिला इधर पिता ने बच्ची को मार डाला
मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात उसकी पत्नी के पेट में अचानक दर्द हुआ। वह बेटी-पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचा। पत्नी की सोनोग्राफी हो रही थी इस दौरान बच्ची पिता के पास थी। बच्ची लगातार रो रही थी, आरोपी पिता ने उसे शांत कराने की काफी कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाया। बच्ची रोती रही। बेटी के रोने से परेशान होकर पिता ने मुंह और गला दबा दिया और वो बेहोश हो गई। अहमद ने बच्ची के मुंह पर शुरू में पानी छिड़कना शुरू किया, लेकिन बच्ची नहीं उठी।


लोगों ने आशंका होने के बाद पुलिस को दी जानकारी
आसपास से गुजर रहे लोगों ने जब कुछ गलत होने की आशंका हुई तो उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर अहमद को गिरफ्तार किया। वहीं बच्ची को लेकर शारदाबेन अस्पताल गए। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। बच्ची के पिता से जब उसके मरने का कारण पूछा तो वह पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करने लगा। इसके बाद सख्ती से पूछताछ करने पर उसने बच्ची की जान लेने की बात कबूल की।