logo

पिता ने 4 बेटियों के साथ जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या, इस शहर का है मामला 

5SUCUDE.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

दिल्ली के वसंत कुंज इलाके के रंगपुरी में एक शख्स ने अपनी 4 बेटियों के साथ जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। घर से बदबू आने पर आस-पास के लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहूंची। घर का दरवाजा बंद होने पर फायर सर्विस की टीम को बुलाकर चौथी मंजिल पर स्थित घर का ताला तोड़ घर के अंदर का मंजर देख पुलिस समेत सभी लोग दंग रह गए। घर में 5 लोगों के शव पड़े हुए थे। पुलिस ने शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने मामले की जानकारी फोरेंसिक टीम को भी दे दी है। घटनास्थल पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने सल्फास के रैपर और खाने के नमूने लिए। 

 

चारों बेटियां विकलांग थी 
मिली जानकारी के अनुसार 50 साल का हीरा लाल परिवार सहित रंगपुरी गांव स्थित किराए के मकान में रहता था। पत्नी के मरने के बाद घर की जिम्मेदारी उसके सर पर थी। परिवार में 18 साल की बेटी नीतू, 15 साल की निशि, 10 साल की नीरू और 8 साल की बेटी निधि थी। चारों बेटियां विकलांग होने की वजह से चलन- फिर नहीं सकती थीं। पिता ही चारों की देखभाल कराते थे। 

परिवार ने सल्फास खाकर की खुदकुशी 
वहीं घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि पड़ोस के रहने वाले एक व्यक्ति ने हीरा लाल के घर से बदबू आने के शिकायत की थी। इसके बाद पुलिस ने घर का ताला तोड़ कर अंदर देखा तो 5 शव पड़े थे। उन्होंने बताया कि परिवार ने सल्फास खाकर खुदकुशी की है। हालांकि, पुलिस को अभी तक सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जारी है। 


 

Tags - दिल्ली न्यूज दिल्ली लेटेस्ट न्यूज आत्महत्या 5 मौत Delhi News Delhi Latest News Suicide 5 Deaths