logo

जन्मदिन पर दोस्तों ने हाथ में सांप देकर कहा, फोटो खिंचा ले; डंसने से बर्थडे ब्वॉय की मौत

a6513.jpeg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क:

महाराष्ट्र के बुलढाणा में जन्मदिन पर बर्थडे ब्वॉय की सर्पदंश से मौत हो गई। मृत युवक की पहचान संतोष के रूप में की गई है। बताया जाता है कि दोस्तों ने ही उसके हाथ में सांप देकर फोटो खिंचवाने के लिए कहा था। कहा जा रहा है कि संतोष ने डरते-डरते हाथ में सांप पकड़ भी लिया। तभी सीधे हाथ की उंगली में सांप ने काट लिया। दोस्त उसे अस्पताल ले गये लेकिन बचाया नहीं जा सका। 

5 जुलाई को बर्थडे मना रहा था संतोष जगदाले
अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 5 जुलाई को बुलढाणा के चिखली शहर निवासी संतोष जगदाले का जन्मदिन था। बर्थडे पार्टी में संतोष के दोस्त आरिफ खान और धीरज पंडितकर आये। दोनों पेशे से स्नैक कैचर हैं। बताया जा रहा है कि आरिफ ने संतोष के हाथ में सांप थमा दिया और कहा कि फोटो खिंचा ले। संतोष ने भी उनकी बात रखने के लिए डरते-डरते सांप को पकड़ लिया। जैसे ही संतोष ने सांप को हाथ में लिया, उसने सीधे हाथ की उंगली में काट लिया। संतोष की तबीयत बिगड़ गई। 

संतोष के पिता ने दोस्तों पर लगाया आरोप
संतोष के पिता ने बताया कि दोस्त उनके बेटे को हॉस्पिटल ले गये लेकिन, इलाज पूरा हुए बिना लौटा लाये। इस वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर कार्रवाई होगी। 

Tags - Snake BiteBirthday Boy Snake BiteSantosh Jagdale Snake BiteMaharashtra