logo

चर्बी विवाद के अब तिरुपति के मंदिर में कीड़ा विवाद, भक्त का दावा- खाने में मिला कनखजूरा

tir.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
तिरुपति मंदिर के प्रसाद में चर्बी मिलावट के विवाद के बाद अब एक और विवाद सामने आ गया है। यहां पूजा के लिए पहुंचे एक भक्त ने दावा किया है कि मंदिर में परोसे गए प्रसाद में उसे कीड़े य़ानी कनखजूरा मिले। भक्त का कहना है जब उसने इसकी शिकायत मंदिर के कर्मचारी से की तो उनसे कहा गया है कि ऐसा कभी-कभार हो जाता है। इस मामले पर मंदिर प्रशासन की की ओर से भी सफाई पेश की गयी है। 

एक अन्य खबर के मुताबिक भक्त के इस दावे को तिरुमाला तिरूपति देवस्थानम (टीटीडी) ने मानने से इनकार कर दिया है। यह घटना कथित तौर पर बुधवार (2 अक्टूबर) को दोपहर 1:30 बजे हुई थी, जब मंदिर में दोपहर का भोजन परोसा जा रहा था।  इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक भक्त ने शिकायत की थी कि उसे अपने दही चावल में एक कनखजूरा मिला था।

इस भक्त का नाम चंदू बताया गया है और वो वारंगल से मंदिर के दर्शन के लिए आया था। इस दौरान उसने बताया, 'जब मैंने कर्मचारियों के सामने इस मुद्दे को उठाया, तो उनकी प्रतिक्रिया चौंकाने वाली थी। उन्होंने कहा कि ऐसा कभी-कभी हो जाता है।" भक्त ने आगे कहा, "मंदिर के अधिकारियों ने दावा किया था कि ये कीड़ा प्रसाद देने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली पत्ती से आया होगा।" उन्होंने आगे कहा कि यह लापरवाही अस्वीकार्य है। अगर इसे बच्चे और अन्य लोग खा लेते तो इसके लिए कौन जिम्मेदार होगा। 


 
 

Tags - controversy worm  Tirupati temple National News National News Update National News live