logo

दिल्ली : पीएम मोदी के सबसे बड़े फैन का सपना हुआ पूरा, दिल्ली आकर उनकी तस्वीर भेंट की

a1116.jpg

डेस्क: 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक बहुत बड़े फैन का सपना शुक्रवार को पूरा हुआ। ये फैन पूर्वोत्तर राज्य असम का रहने वाला है। नाम है अभिजीत गोटानी। अभिजीत गोटानी शारीरिक रूप से दिव्यांग हैं लेकिन उनमें कला और प्रतिभा कूट-कूटकर भरी है। वे पीएम मोदी को अपना प्रेरणा-स्त्रोत मानते हैं और लंबे समय से उनसे मुलाकात करने का सपना पाले बैठे थे। शुक्रवार को असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने अभिजीत गोटानी का सपना पूरा किया और पीएम से मुलाकात कराई। 

 

अभिजीत गोटानी पीएम मोदी के कायल हैं
अभिजीत गोटानी ने पीएम मोदी से मुलाकात की। उनको खुद से बनाया गया एक चित्र भी सौंपा जिसमें प्रधानमंत्री के बचपन से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक का सफर दिखाया गया है। इसमें पीएम मोदी की मां हीराबेन से मुलाकात का भी खूबसूरत चित्र बना है। मुलाकात के  बाद समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में अभिजीत गोटानी ने बताया कि मैं उनको हर दिन टीवी पर देखता हूं। आखिरकार मैंने उनको सामने से देखा। उन्होंने मेरी पेंटिंग की भी तारीफ की। अभिजीत गोटानी की पीएम मोदी से मुलाकात की तस्वीरें असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने ट्विटर पर शेयर भी की हैं। 

मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने जताई खुशी
हिमंता बिस्वा सरमा ने पीएम मोदी से अभिजीत गोटानी की मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दी ने सिलचर के एक दिव्यांग कलाकार अभिजीत गोटानी को अपना आशीर्वाद दिया। अभिजीत गोटानी अपनी मां ललिता गोटानी के साथ दिल्ली आकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और अपना बनाया हुआ चित्र पेश किया।