logo

युवक ने बहन को भगाकर कर ली थी शादी, साले ने बीच चौराहे पर मारी गोली

FIRING183.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

युवक ने बहन को भगाकर शादी की, तो साले ने बीच चौराहे पर जीजा पर गोली चलाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी साले ने पुलिस स्टेशन आकर गन के साथ सरेंडर कर दिया। साथ ही उसने पुलिस को सीधे शब्दों में बता दिया कि वो अपने जीजा की हत्या कर थाना पहुंचा है। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना उत्तर प्रदेश के बिजनौर में घटी है। दिन दहाड़े हुई इस हत्या से इलाके में सनसनसी फैल गयी है। 

क्या है मामला 
मिली खबर के मुताबक ये हादसा बिजनौर जिले के चांदपुर, मीरापुर खाद गांव में पेश आयी है। यहां लवी कुमार ने बृजेश कुमार नाम के युवक को चौराहे पर गोली मार दी। इससे बृजेश कुमार की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। हालांकि लोगों ने उसे अस्पताल भी पहुंचाया लेकिन चिकितस्कों ने उसे प्राथमिक जांच के बाद ही मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि बृजेश कुमार ने कुछ महीने पहले ही लवी कुमार की बहन के साथ शादी की थी। बृजेश कुमार घरवालों के मरजी के खिलाफ लवी की बहन को भगा ले गया था। इससे लवी और उसके घर वाले नाराज थे। 

क्या कहा पुलिस ने 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लवी कुमार इस शादी से अपमानित महसूर करने लगा था। उसे दोस्तों के ताने सुनने को मिलते थे। हालांकि बृजेश कुमार कुमार पत्नी को लेकर गांव से बाहर किसी दूसरे शहर में जाकर रहने लगा था। वहां से कुछ ही दिनों पहले अपनी पत्नी को लेकर गांव आया था। इसके बाद ये घटना घटी। पुलिस मामले की पड़ताल सभी पहलुओं से कर रही है। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn