logo

युवक ने की जगन्नाथपुर थाना प्रभारी और IO के खिलाफ DGP से शिकायत

jharkhand_police5.jpg

द फॉलोअप डेस्क
जगन्नाथपुर थाना प्रभारी दिग्विजय सिंह और IO अशोक प्रसाद पर रांची के एक युवक अमन कुमार चौधरी ने गंभीर आरोप लगाया है और इसके लिए उसने झारखंड के DGP को पत्र लिखा है। अमन ने अपनी शिकायत में DGP से कहा है कि थाना प्रभारी और IO ने उसे गैरकानूनी तरीके से 5 दिनों तक हिरासत में रखा, फिर सादे कागजातों पर साइन करा लिया। 

अमन ने बताया कि उसपर कशिश कुमारी के पिता सरोज कुमार की गलत शिकायत के आधार पर कार्रवाई की गई। कशिश उसकी दोस्त है, जिसने अपने पिता के ATM से रुपये निकाले और अपने गहने बेचकर भी पैसे ले लिए। लेकिन आरोप उसपर लगा दिया। अमन ने कहा कि फिलहाल,उसने इस मामले में जमानत ले ली है। लेकिन थाना प्रभारी और IO उसे धमकी दे रहे हैं कि उसे नहीं बचने देंगे। थाना में बेरहमी से की पिटाई 
अमन ने बताया कि उसने पहले थाना प्रभारी और IO की धमकी को गंभीरता से नहीं लिया था। लेकिन इसके बाद 16 अक्टूबर को होटल प्रशांत विला के कर्मचारियों से बकझक के मामले को आधार बनाकर थाना प्रभारी उसे गिरफ्तार कर थाने ले आए और उसकी बेरहमी से पिटाई की। इसके साथ ही सरोज कुमार के भतीजे को बुलाकर पुलिस की मौजूदगी में उसने भी अमन के साथ मारपीट की। मारपीट के बाद उससे कई सादे कागजातों पर साइन करवाया गया। 

इनमें से 2 में लिखवाया गया कि मैं सरोज कुमार को 98 हजार रुपये एक साल के अंदर किस्तों में वापस करूंगा और 3 लाख रुपये आनंद रंजन को किस्तों में डेढ़ साल के अंदर वापस करुंगा। इसकी पुष्टि दस्तखत थाने के CCTV फुटेज से की जा सकती है। अमन कुमार चौधरी ने DGP से मामले की जांच करा कर दस्तखत थाना प्रभारी व सरोज कुमार और कशिश कुमारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।


 

Tags - DGP Jagannathpur Ranchi Jharkhand News Jharkhand latest News