logo

अश्लील वीडियो चैट वाली महिला आई सामने, कहा- बन्ना गुप्ता को जानती तक नहीं 

ASHLIL.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
रविवार की रात झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता से जुड़ा एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।  जिसमें वह कथित तौर पर एक महिला से अश्लील वीडियो चैट कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने एक प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि उस वीडियो में वह नहीं है। बल्कि किसी एडिटिंग ऐप से वीडियो एडिट कर वायरल किया जा रहा है। ऐसा उनकी  छवि को धूमिल करने और राजनीतिक विद्वेष के कारण किया गया है। अब इस मामले में उस महिला का भी बयान सामने आया जो कथित तौर पर उस वीडियो में है। महिला ने वीडियो जारी करते हुए कहा है कि किसी ने साजिश के तहत एडिट कर यह वीडियो बनाया है। वह यह चैट अपने पति के साथ कर रही थी, जिसका मिसयूज कर यह फेक वीडियो बना दिया गया है। वह बन्ना गुप्ता को जानती तक नहीं है। वह उनसे कभी मिली भी नहीं है। उसके तीन छोटे बच्चे हैं। किसी ने साजिश के तहत इस वीडियो को बनाकर वायरल किया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद उसके परिवार पर बुरा प्रभाव पड़ा है। महिला ने वीडियो एडिट करने वाले और वायरल करने वालों पर कार्यवाही करने की मांग की है। 


विपक्षी पार्टी हमलावर 
बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद बन्ना गुप्ता ने भी यही कहा है कि किसी ने साजिश के तहत एडिट कर वीडियो को बनाया है। उन्होंने इससे जुड़ा एक एफआईआर भी थाने में दर्ज करवा दिया है। मामले की जांच की जा रही है। अब जांच के बाद ही पता चलेगा कि वीडियो की क्या सच्चाई है। इधर वीडियो आने के बाद से ही भाजपा लगातार कांग्रेस पर हमलावर है। एक के बाद एक ट्वीट भाजपा के नेताओं की तरफ से किए जा रहे हैं। जिसमें बन्ना गुप्ता से इस्तीफे की मांग की जा रही है। इधर मंत्री बन्ना गुप्ता ने एसएसपी को लिखित शिकायत में कहा है कि मामले की साइबर जांच कराई जाए। वह हर जांच के लिए तैयार हैं। वीडियो में वह नहीं है। उनकी तस्वीर लगाकर किसी व्यक्ति ने अश्लील वीडियो वायरल की है। उन्होंने कहा कि ऐसे कुकृत्य करने वाले के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए। उन पर कीचड़ उछाला गया है। हम कांग्रेस और राहुल गांधी के सच्चे सिपाही हैं। इस तरह के आरोप से कुछ बिगड़ने वाला नहीं है।

वहीं एसएसपी प्रभात कुमार ने कहा है कि मामले की जांच चल रही है। शिकायत मिली है अभी जांच के बिंदुओं के बारे में विस्तार से कोई जानकारी साझा नहीं की जा सकती। निर्दलीय विधायक सरयू राय ने दावा किया है कि वायरल वीडियो मात्र 21 सेकंड का है जबकि पूरा वीडियो तकरीबन 3 मिनट का है। जिसमें मंत्री एक लड़की के साथ अश्लील बातें कर रहे हैं। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT