logo

धनबाद : महिला कॉन्स्टेबल के बेटे की हत्या, लड़की को लेकर शुरू हुआ था विवाद 

kokkk.jpg

धनबाद: 

सरायढेला थाना क्षेत्र में एक महिला कॉन्स्टेबल के बेटे की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग में चाकू मारकर की गई है। अपराधी के हमले के बाद घायल युवक को सेंट्रल अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान शिव शक्ति उर्फ अभय कुमार के रूप में हुई है।  अभय की मां झारखंड पुलिस में महिला कॉन्स्टेबल है। लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को धनबाद एसएनएमएमसीएच इलाज करवाया। जहां उसकी हालत गंभीर है। 

 


किसी लड़की को लेकर विवाद 
बताया जा रहा है कि अभय कुमार के हत्यारोपी का नाम मणि हरि है। दोनों ही जगजीवन नगर के धोबी के मोहल्ला के रहनेवाले हैं। घटना के वक्त आरोपी नशे में धुत था। मणि ने ही अभय को उसके घर से बुलाया और बीसीसीएल क्वार्टर के समीप उसे चाकू से मारा। स्थानियों का कहना है कि किसी की लड़की के साथ मणि हरि का अफेयर चल रहा था। इसी अफेयर को लेकर पहले भी मणि और अभय के बीच झगड़ा हुआ था।


इलाज में लापरवाही 
इधर मृतक के परिजनों ने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि समय से इलाज नहीं किया गया। अगर इलाज समय पर किया जाता तो शायद उसकी जान बच जाती। फिलहाल धनबाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।