logo

पत्नी मायके गई थी, पति ने 5 साल की मासूम को उतारा मौत के घाट

ुदजग.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
दुमका जिला में गोपीकांदर थाना क्षेत्र के कारूडीह गांव में मंगलवार देर शाम एक पिता ने अपनी पांच साल की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी है। पुलिस ने आरोपी पिता राजेश केवट को गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारोपी पिता ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी दो महीने से मायके में है। वह अपने ससुराल नहीं आ रही है। 

शराब पीने की लत है आरोपी को 
घटना के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि राजेश को शराब पीने का लत है। वह हर दिन शराब पीकर पत्नी के साथ लड़ाई करता था। दो महीने पहले में भी शराब पीकर पत्नी के साथ मारपीट किया था, जिस कारण पत्नी अपने साथ दो साल के बेटे को लेकर अपने मायके चली गई और बड़ी बेटी नंदनी (05 वर्ष) को पति के घर में ही छोड़ दी थी। मंगलवार को भी राजेश ने शराब पीकर बेटी का गला घोंटा है। राजेश के साथ पुलिस ने उसके बड़े भाई और उनके गांव के एक साथी से पूछताछ कर रही थी। 


पति पत्नी में होता था विवाद 
इधर गोपीकांदर थाना प्रभारी रंजीत मंडल मंडल ने बताया कि राजेश केवट की शराब की लत से पत्नी परेशान थी। इसी क्रम में दोनों में एक बार काफी विवाद हुआ था। जिस वजह से पिछले दो माह से पत्नी मायके में रहती थी। उन्होंने कहा कि घटना के बाद पुलिस राजेश से थाना में पूछताछ कर रही है, रात होने की वजह से बच्ची के शव का मंगलवार को पोस्टमार्टम नहीं हो सका। पोस्टमार्टम के बाद हत्या के कारणों का भी पता चलेगा.

Tags - Dumka news Dumka news Dumka latest news Dumka crime