logo

Ranchi : कैश कांड मामले पर सरयू राय क्यों कर रहे है आदित्य सिंह की भूमिका जांचने की बात  

saryumla.jpg

रांचीः
झारखंड की राजनीति में इनदिनों उठा पटक जारी है। कांग्रेस के विधायक अपनी ही पार्टी के विधायकों पर आरोप-प्रत्यारोप जड़ रहे हैं। शनिवार की रात कोलकाता में कांग्रेस के तीन विधायक नोटों के बंडल के साथ पकड़ाए थे। इसके बाद विधायक अनूप सिंह ने तीनों विधायक औऱ असम के सीएम के खिलाफ एक जीरो एफआईआर दर्ज करवाया। अब निर्दलीय विधायक सरयू राय ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने पूछा है कि आदित्य सिंह आखिरकार कौन है जिसे पकड़ने के बाद एक ही दिन में छोड़ दिया गया।


क्या ट्वीट किया है सरयू राय ने 
सरयू राय ने अपने ट्वीट में लिख है कि "कौन हैं आदित्य सिंह? चार दिन पहले झारखंड सरकार के ख़ुफ़िया विभाग ने विधायक नोट बंडल कांड में इन्हें राँची में पकड़ा, एक दिन बाद छोड़ दिया। ABM के हिमांशु से इनके संबंध और नोट बंडलों के साथ 3 विधायकों के बंगाल में पकड़े जाने में इनकी भूमिका की जाँच हो तो कई अंदरूनी रहस्य खुलेंगे" । सरयू राय ने आदित्य सिंह की भूमिका इस मामले में जांचने की बात कही है। उन्हें कहीं ना कही लगता है कि अगर आदित्य सिंह से इस मामले में पूछताछ की जाती है तो पूरा मामला स्पष्ट हो जाएगा। 


कांग्रेस का आरोप
कांग्रेसियों का कहना है कि भाजपा राज्यों में चुनी हुई सरकारों को अस्थिर करती है। उन्होंने कहा, जहां भाजपा की सरकारें नहीं हैं, वहां राजनीतिक रूप से अस्थिरता पैदा करना भाजपा के स्वभाव में है। सीएम हेमंत की सरकार के खिलाफ भी ऐसा ही किया गया है। सरकार गिराने के लिए उन्हें (बीजेपी द्वारा) पैसा दिया गया था।