logo

गिरिडीह से धनबाद से आकर बना रहे थे क्राइम की योजना, पुलिस ने आर्म्स के साथ 3 को पकड़ा 

DHN04.jpeg

धनबाद 
गोविंदपुर थाना क्षेत्र के गोविंदपुर खालसा होटल के निकट एक गेस्ट हाउस में धनबाद पुलिस ने छापेमारी कर 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने पिस्टल और गोली भी बरामद किया है। साथ ही 3  एंड्रायड फोन और एक कार भी जब्त की गई है। पुलिस के अनुसार तीनों अपराधी इलाके में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। सिटी एसपी अजित कुमार ने अपराधियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गोविंदपुर थाना क्षेत्र के गोविंदपुर खालसा होटल के निकट शांति गेस्ट हाउस में कुछ युवक ठहरे हुए हैं, जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं।

गेस्ट हाउस में छापेमारी कर दबोचा

सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी रविकांत प्रसाद के नेतृत्व में गेस्ट हाउस में छापेमारी की गई। इस दौरान पुलिस ने 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस, एक कार और तीन मोबाइल जब्त किया गया है। गिरफ्तार सभी अपराधी गिरिडीह जिले के रहने वाले हैं। गिरफ्तार अपराधियों में इमरान, संजू कुमार और मो जमशेद शामिल हैं। सिटी एसपी अजित कुमार ने कहा कि तीनों अपराधी गेस्ट हाउस में बैठकर किसी बड़ी अपराध की योजना बना रहे थे।


एक अपराधी का रहा है पुराना क्रिमिनल रिकॉर्ड
सिटी एसपी ने बताया कि गिरफ्तार तीन अपराधियों में से एक पर लूट और डकैती के कई मामले कई जिलों के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि अपराधियों का प्लान क्या था।

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Criminal ArresteddhanbadgiridihJharkhand News