logo

हम रामलला को बारिश में भींगते नहीं देख सकते, क्योंकि उनका तीर-धनुष हमारे पास है – सुप्रियो भट्टाचार्य 

jmm25.jpeg

रांची 

जेएमएम महासचिव और राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि हम रामलला को बारिश में भींगते नहीं देख सकते, क्योंकि उनका तीर-धनुष हमारे पास है। सुप्रियो ने प्रेस वार्ता कर कहा कि पहली ही बारिश में अयोध्या में बने राम मंदिर की छत से पानी चूना शुरू हो गया। कहा इस बात की पुष्टि किसी बाहर के आदमी ने नहीं, बल्कि मंदिर के महंत सत्येंद्र दास ने की। उन्होंने कहा कि मंदिर की छत से पानी टपक रहा है और गर्भगृह से इसके निकासी की जगह नहीं है। सुप्रियो ने याद दिलाया कि शंकराचार्य पहले ही आधा बने मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा करने से मना चुके थे। इस बहाने सुप्रियो ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, पीएम खुद को अवतार बता चुके हैं। उनका मानना है कि वे राम को कहीं भी ले जा सकते हैं। लेकिन उनकी जल्दीबाजी की कथा और परिणाम सबके सामने है। सुप्रियो ने कहा केवल गृभगृह नहीं, जिस रामपथ का निर्माण किया गया वो भी पहली बारिश में ढह गया। कहा वो रेलवे स्टेशन जहां बड़ी संख्या में रामभक्त यात्री जाते हैं, उसकी चहारदीवारी भी गिर गयी। कहा, ये है भारतीय जनता पार्टी के भ्रष्टाचार का नायाब उदाहरण। कहा, बीजेपी ने ईश्वर को भी नहीं छोड़ा। इनके लिए भ्रष्टाचार ईश्वर से भी अधिक प्राथमिकता वाली चीज है। 

निर्माण में सक्रिय रही गुजरात लॉबी 
सुप्रियो ने कहा, बीजेपी के लोग राम के नाम पर वोट मांगते हैं। लेकिन राम मंदिर के निर्माण के मामले में जमीन खरीद में लूट हुई। ये सभी बातें भी जनता के सामने आयीं हैं। जेएमएम नेता ने कहा, लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़ किया गया। कहा ये भी याद रखिये कि अभी बारिश का मौसम पूरी तरह से नहीं आया है। अभी पूरा मानसून बाकी है। जब मानसून आयेगा तो क्या स्थिति होगी, क्या भयावह रूप होगा, इसकी कल्पना सब लोग करें। कहा, ये यानी बीजेपी के लोग भ्रष्टाचार पर बहुत भाषण देते हैं। लेकिन अभी तक बीजेपी के एक भी नेता ने ये स्वीकार नहीं किया कि राम मंदिर का निर्माण घटिया तरीके से हुआ है। इसमें पैसे खाये गये। आरोप लगाया कि गुजरात लॉबी ने वहां काम किया। कहा, बाकी निर्माण का भी यही हाल है। ये है भारतीय जनता पार्टी की सच्चाई। 

यहां-यहां हारी बीजेपी 

सुप्रियो ने कहा, अयोध्या फैजाबाद के लोगों ने इस संदेश को चुनाव के दौरान पहले ही बता दिया था। जेएमएन नेता ने कहा, बीजेपी की लूट का असर भी इसी तरह से पड़ा है। कहा राम के लंका गमन के रास्ते में पड़ने वाले किसी भी सीट पर बीजेपी को जीत नहीं मिली है। कहा वे चित्रकूट से लेकर रामेश्वरम तक, 7 लोकसभा सीटों पर हार गये। ये बताता है कि प्रभु श्रीराम का जो दुरुपयोग करेगा, उसका प्रतिफल उसको मिलेगा। कहा कि हम लोग आज बहुत आहत हैं  इस बात से। क्योंकि जो सच्चा राम भक्त है, वो कतई नहीं चाहता हूं कि उसकी आस्था में भ्रष्टाचार की मिलावट हो। कहा, हम अपने राम लला को बारिश में भींगने नहीं देंगे। क्योंकि उनका जो धनुष बाण है वो हमारे साथ है। 


 

Tags - Supriyo Bhattacharya JMMramJharkhand News

Trending Now