logo

ऐसा भी : "मेरी मज़ार देखने के बाद ही सबको शांति मिलेगी" वीडियो में रोता हुआ ऐसा क्यों कह रहा है शख्स

6fcf0211-3cb5-40bc-b32d-8051116010ad.jpg

गिरि़डीहः
टुंडी थाना क्षेत्र के रामपुर कोपली के एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक रोता हुआ सुसाइड करने की बात कर रहा है। वह यह भी कह रहा है कि मेरे शव मिलने के बाद ही लोगों को शांति मिलेगी। वीडियो 21 जनवरी का बनाया हुआ है।  वीडियो बनाने वाला युवक लापता है  युवक का नाम असलम अंसारी है। युवक के परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी है। युवक की पत्नी के परिजनों ने भी थाना पहुंच कर थाना में शिकायत दर्ज करायी है।


 

युवक पर प्रताड़ना का आरोप
असलम ने अपनी पत्नी पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। युवक का कहना है कि वह अपनी पत्नी के साथ संबंध नहीं रखना चाहता है लेकिन जबरदस्ती उसे साथ रहने के लिए मजबूर किया जा रहा है। असलम का आरोप है कि मेरी पत्नी मुझे और मेरे परिवार वालों को बर्बाद करने की धमकी दे रही है।  लड़की हमेशा कहती कि  पुलिस से तुम्हारी पिटाई करायी जाएगी मैं कितना मार खाऊंगा मैं इससे तो मर जाना अच्छा है। असलम के बड़े भाई कुर्बान अंसारी ने कहा कि असलम को उसकी पत्नी हिना परवीन और पिता नसरुद्दीन अंसारी प्रताड़ित कर रहे थे। वीडियो मिली है। असलम बिग बाजार में काम कर रहा था। 21 तारिख को वह बिग बाजार ड्यूटी जाने की बात कहकर निकला था लेकिन वापस नही लौटा।  टुंडी एसडीपीओ अरबिंद कुमार ने कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद असलम की पत्नी हिना के द्वारा दहेज के लिए प्रताड़ित करने की शिकायत की गई है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

पत्नी के पिता ने आरोपों से किया इंकार
वहीं मामले में पत्नी ने बताया कि असलम अंसारी और उसका परिवार अगल बगल में ही रहते हैं। दोनों का प्रेम प्रंसग चल रहा है लेकिन असलम शादी से नहीं करने के डर 6 महीना घर से भागकर पूना चला गया था। सबके दबाव के बाद वापस लौटा तो निकाह हुआ। निकाह के बाद असलम के परिजन मुझे प्रताड़ित करने लगे। इसे लेकर 24 दिसम्बर 2021 को मुखिया और जिला परिषद व गांव के गणमान्य लोगों ने पंचायत भी बैठाई थी। तब जाकर असलम अपने घर में मुझे ठीक से रखने के लिए राजी हुआ। लेकिन फिर से असलम और उसके परिजन मुझे परेशान करने लगे। 22 जनवरी को हिना के द्वारा पूर्वी टुंडी थाना में एक शिकायत दर्ज कराई गई। शिकायत में कहा गया है कि पति असलम और उसके घर वाले देहज के लिए प्रताड़ित करते हैं। साथ ही षडयंत्र से असलम को कहीं भगा दिए हैं।