logo

Ranchi : शातिर चोर धीरज जालान चढ़ा पुलिस के हत्थे, 50 से अधिक मामले हैं दर्ज 

dhiraj.jpg

रांची: 
शातिर चोर धीरज जालान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। धीरज की गिरफ्तारी गोंदा इलाके हुई है। दो साल पहले भी चोर धीरज जालान गिरफ्तार हुआ था।  उस समय उसके पास से विदेशी करेंसी के साथ दो करोड़ के चोरी के सामान बरामद हुए थे। इस बार धीरज को एक कार से सामान चोरी करने के आरोप में पकड़ा गया है। धीरज जालान पुलिस के लिए सरदर्द बना हुआ था। पूछताछ में उसने बताया कि हाल-फिलहाल में स्कूल-कॉलेजों के बाहर विद्यार्थियों के स्कूटी की डिक्की से जितने भी मोबाइल की चोरी की हुई है, उसी ने किया है। उसने पुलिस के सामने यह भी स्वीकार किया कि उन चोरी के मोबाइल को वह नामकुम व टाटीसिलवे इलाके में कुछ दुकानदारों को बेच चुका है।


जुर्म किया कुबूल 
पूछताछ में आरोपी दुकानदारों के नाम भी बताए हैं। उसने पुलिस को बताया कि शहर में हाल के दिनों में उसने कई छोटी-बड़ी गाड़ियों की भी चोरी की है। उसने बताया कि कांके रोड में बीते 24 जून को रिलायंस मार्ट के सामने हुई चोरी भी उसी ने की थी।  


50 मामले दर्ज 
रांची पुलिस उसे जेल भेज दिया है।  उस पर 17 सीएलए भी लगा है। गोंदा थाना प्रभारी रवि ठाकुर ने बताया कि आरोपी धीरज पर रांची के कई थानों में चोरी के मामले दर्ज हैं। आरोपी धीरज पर शहर में 50 से अधिक मामले दर्ज है। इसमें से 18 मामले गाड़ी का शीशा तोड़कर सामान उड़ाने के हैं।