logo

मानसून सत्र : लॉ एंड ऑर्डर पर सदन में चर्चा को लेकर भाजपा विधायकों का हंगामा

ैात.jpg

द फॉलोअप  डेस्कः

आदिवासियों की हत्या हो रही है अध्यक्ष महोदय. महिलाएं सुरक्षित नहीं है. रेप की घटनाएं बढ़ रही है. सदन की कार्यवाही शुरू होते ही भाजपा के विधायक वेल में घुसकर यह बातें बोलने लगे. विधायक अमर बाउरी ने मांग किया कि सदन के अंदर लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे पर सरकार चर्चा कराए. उन्होंने कहा कि आये दिन अपराधी हत्याएं कर रहे हैं. दरअसल यह हंगामा तब शुरू हुआ जब कार्यवाही शुरू होते ही व्यवस्था के तहत प्रदीप यादव ने मणिपुर घटना का जिक्र किया. वह पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए बोल रहे थे कि देश का प्रधानमंत्री मणिपुर मामले पर चुप्पी साध रखी है. इसके बाद ही भाजपा के विधायक वेल में जाकर हंगामा करने लगे.

सदन के बाहर भी इंडिया एलाइंस ने किया हंगामा

मणिपुर हिंसा को लेकर इंडिया एलाइंस के विधायकों ने विधानसभा परिसर में प्रदर्शन किया. इस दौरान सभी ने पीएम नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाया. दीपिका पांडेय ने कहा कि महिलाओं की इज्जत लूटी जा रही है और पीएम खामोश हैं. दो महीने तक इस मामले को दबाया गया. डबल इंजन की सरकार मणिपुर में ट्रबल पैदा कर रही है.

12 बजे तक सदन स्थगित

सदन के अंदर भाजपा विधायकों के हंगामा को देखते हुए 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया. स्पीकर रवींद्रनाथ महतो के आग्रह के बावजूद हंगामा जारी था. जिसकी वजह से सदन को स्थगित करना पड़ा. वेल में हंगामा करने वाले विधायकों में जेपी पटेल, अमर बाउरी, अनंत ओझा, मनीष जायसवाल सहित अन्य विधायक थे.

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT