logo

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने तमाड़ प्रखंड की जनता से किया संवाद, गिनवाई सरकार की उपलब्धियां 

TAMAAR.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
आज केंद्रीय मंत्री व खूंटी लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मुंडा ने तमाड़ प्रखंड के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क कर जनता से संवाद किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार के दस साल की उपलब्धियों के बारे में जनता को बताया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि देशभर में रहने वाले किसान हो, महिला हो, युवा हो, चाहे गरीब हो सबके लिए नीति बनाने का काम हमारी सरकार कर रही है। आज भारत सरकार जनता की भलाई के लिए नीतियां बनाकर राज्य सरकार को पैसा भेजती है लेकिन राज्य सरकार इन योजनाओं को लागू करने में विफल है। 


राज्य सरकार पैसों का कर लेती है बंदरबांट
अर्जुन मुंडा ने अपने संबोधन में  कहा कि केंद्र सरकार ने नल-जल योजना के लिए पैसा भेजा लेकिन आज उसका बुरा हाल है। केंद्र सरकार गरीबों के लिए मुफ्त अनाज भेज रही है लेकिन उसका भी बंदरबांट यह सरकार कर रही है। अर्जुन मुंडा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चल रही सरकार सबके कल्याण के बारे में सोचती है, सब सुखी रहे इसको लेकर कार्य करती है। गरीबों की चिंता करती है । ऐसी सरकार को हमें फिर से लाना है। फिर से हमें मोदी सरकार बनाना है। 


हमने हजारों बेटियों को रोजगार दिया 
उन्होंने कहा कि हमारे बच्चे शिक्षित हो, परिवार स्वस्थ्य हो, लोगों को रोजगार मिले,इस तरह के कार्य को आगे बढ़ाया जा रहा है।  आज हमारा देश आत्मनिर्भर बन रहा है, विदेशों में बनने वाले समान हमारे देश में बन रहे हैं, वहीं खूंटी वासियों के लिए गर्व करने का पल यह है कि सबसे महंगा बिकने वाला फ़ोन ‘आईफोन’ यहां की बेटियां बना रही हैं। रोजगार मेले के माध्यम से हमने खूंटी लोकसभा क्षेत्र की हजारों बेटियों को रोजगार देने का काम किया है।

Tags - Arjun Munda Arjun Munda News Arjun Munda Tamar Arjun Munda Khunti Union Minister Arjun Munda