logo

पटाखा छोड़ रहे बच्चों के बीच घुसा बेकाबू ट्रैक्टर, नशे में धुत था ड्राइवर 

ूीोम.jpg

द फॉलोअप टीम, पलामूः
पलामू के रेहला थाना क्षेत्र के सिगसिगी में बड़ा हादसा हुआ है। यहां पटाखा छोड़ रहे बच्चों के बीच एक बेकाबू ट्रैक्टर घुस गया। जिससे चार बच्चे जख्मी हुए हैं। घायल बच्चों को इलाज करवाया गया। घटना के बाद नाराज ग्रामीणों ने हंगामा भी किया है। गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है। घटना के बाद ड्राइवर फरार हो गया। लेकिन ग्रामीणों ने ट्रैक्टर जब्त कर लिया है।

नशे में धुत था ड्राइवर 
जानकारी के अनुसार सिगसिगी में कुछ बच्चे रोड पर पटाखा छोड़ रहे थे। तभी एक बेकाबु ट्रैक्टर उनके बीच घुस गया। हालांकि जब बच्चों ने देखा कि ट्रैक्टर आ रहा है तो वह भागने लगे लेकिन ड्राइवर ने जान-बूझकर बच्चों की तरफ ही ट्रैक्टर को मोड़ दिया। जिससे चार बच्चे जख्मी हो गए। घटना में पंचायत के मुखिया के भतीजे समेत अन्य बच्चें जख्मी हुए हैं। बताया जा रहा है कि ड्राइवर नशे की हालत में था और इसी क्रम में उसने ट्रैक्टर को बच्चे के बीच घुसा दिया।

बालू लदा था ट्रैक्टर में 
बता दें कि ट्रैक्टर पर बालू लदा था। स्थानीय मुखिया के नेतृत्व में ग्रामीणों का एक प्रतिनिधि मंडल स्थानीय थाना एवं प्रशासनिक अधिकारियों से मुलाकात करेगा और घटना की जानकारी देगा। रेहला के थाना प्रभारी नेमधारी रजक ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। ग्रामीणों ने अभी तक लिखित आवेदन नहीं दिया है। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N