logo

गरीब घर की लड़की को लालच देकर तस्कर ले जा रहे थे चेन्नई, रांची रेलवे स्टेशन से 2 गिरफ्तार

ूोेकोी.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
रांची रेलवे स्टेशन से दो मानव तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों तस्कर एक लड़की को नौकरी का लालच देकर लातेहार से चेन्नई ले जा रहे थे। इसी बीच मेरी सहेली और रेल पुलिस की टीम ने तस्करों के मंसूबे पर पानी फेर दिया। रेल पुलिस ने मानव तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार तस्करों में लातेहार निवासी छोटू उरांव और रबलू उरांव शामिल हैं। 


आरपीएफ इंस्पेक्टर दिगंजय शर्मा ने बताया कि मेरी सहेली टीम को सूचना मिली थी कि एक नाबालिग को दो व्यक्ति स्टेशन पर लेकर घूम रहे हैं। दोनों नाबालिग को बेहतर नौकरी दिलाने की बात कर रहे थे। इसी सूचना पर इंस्पेक्टर दिगंजय शर्मा ने आरपीएफ की मेरी सहेली टीम के साथ स्टेशन पर दोनों तस्करों की तलाश शुरू की और उन्हें पकड़ लिया। 


लड़की को भेजा गया प्रेमाश्रय
नाबालिग को प्रेमाश्रय भेज दिया गया है। तस्करों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि लड़की को लालच देकर लातेहार से रांची लाया गया था। उसे ट्रेन से चेन्नई ले जाने वाले थे लेकिन उससे पहले ही दोनों तस्करों को पकड़ लिया गया। बता दें कि मानव तस्करी पर लगाम लगाने के लिए दोनों स्टेशनों पर मेरी सहेली टीम की तैनाती की गई है, जिसमें महिला पुलिस कर्मियों को शामिल किया गया है। 

Tags - Ranchi News smuggler arrested Ranchi Railway Station Ranchi news Ranchi latest news Ranchi Jharkhand Jharkhand news