logo

बिस्कुट दिलाने के बहाने ट्यूशन टीचर ने 9 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

mahua3.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
लातेहार जिला के महुआडांड़ थाना क्षेत्र में एक 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां एक ट्यूशन टीचर ने 9 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि बच्ची को ट्यूशन पढ़ाने के लिए ट्यूटर अर्पण कुजूर बच्ची के घर जाता था। सोमवार की रात भी वह बच्ची को ट्यूशन पढ़ाने के लिए गया था। इसी दौरान वह बच्ची को बिस्किट खिलाने के बहाने उसे अपने साथ घर से बाहर ले गया। आरोपी ने बच्ची को एक जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया। बाद में आरोपी बच्ची को लेकर वापस अपने घर आ गया और घर में भी बच्ची के साथ घिनौनी हरकत की। 


घर से बच्ची को गायब देख परिजन परेशान
सोमवार देर रात तक जब बच्ची वापस घर नहीं लौटी तो परिजन परेशान हो गए। परिजनों ने अन्य ग्रामीणों की मदद से बच्ची की खोजबीन आरंभ की। काफी तलाश के बाद भी जब बच्ची का कुछ पता नहीं चला तो ग्रामीण ट्यूटर के घर गए। पहले तो ट्यूटर अर्पण कुजूर ने कुछ भी बताने से इनकार किया। जब ग्रामीणों ने घर में खोजबीन की तो वहां बच्ची मिल गई। पीड़ित बच्ची ने अपने परिजनों को बताया कि शिक्षक ने उसके साथ गंदी-गंदी हरकत की है। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया और अपने साथ गांव ले गए। 


पुलिस मामले की जांच कर रही 
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम तत्काल गांव पहुंची और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच के लिए लातेहार अस्पताल भेज दिया। ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। इस संबंध में डीएसपी हिमांशु चंद्र मांझी ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित बच्ची को भी मेडिकल भी करा दिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। फिलहाल आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।
 

Tags - Latehar News Latehar News Girl Rape in Latehar Tuition Teacher Rapist Jharkhand Latehar