logo

दो दोस्तों को ट्रक ने कुचला, 1 दिन पहले ही दोनों ने मनाया था सालगिरह का जश्न

dummi.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
दुमका जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रिंगरोड में रविवार को दो दोस्तों को ट्रक ने कुचल दिया। घटना में अखिलेश साह(46) और धर्मेंद्र कुमार (37) की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक फरार है। अखिलेश साह शहर के न्यू बांधपाड़ा और धर्मेंद्र दास मजिस्ट्रेट कॉलोनी के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि शनिवार को ही अखिलेश ने घर में शादी की 25 वीं सालगिरह मनाई थी। घर में उत्सव का माहौल था। घर आए मेहमान अभी तक वापस भी नहीं लौटे थे। पार्टी में धर्मेंद्र भी शामिल हुआ था।  अगले दिन दोनों के एक साथ मरने की खबर आ गई। 


जमीन खरीदना चाहता था धर्मेंद्र 
परिजनों ने बताया कि धर्मेंद्र जमीन खरीदना चाहता था। दोपहर को वह अपनी बाइक से जमीन दिखलाने के लिए रिंग रोड लेकर गया। जमीन देखने के बाद दोनों सड़क किनारे खड़े होकर बात कर रहे थे, तभी एक अनियंत्रित ट्रक ने दोनों को रौंद दिया जिससे दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। एक्सीडेंट के बाद भागने के क्रम ट्रक ने बाइक को रौंद डाला। अखिलेश साह के शव को उनके परिजन उसके पैतृक घर पटना के बिहटा लेकर चले गए। मृतक अखिलेश का दो बेटा, एक बेटी है जबकि धर्मेंद्र के तीन बेटी और एक बेटा है। परिजनों ने बताया कि अखिलेश जमीन कारोबारी था। धर्मेंद्र के एक दूसरी जमीन कारोबारी का चार पहिया वाहन चलाता था। दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं।  


एसपी ने दी जानकारी
सड़क हादसे के इस खबर पर जिले के एसपी पीतांबर सिंह खेरवार ने बताया कि एक मालवाहक वाहन ने बाइक सवार दो व्यक्ति को टक्कर मार दी, जिसमें दोनों की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस द्वारा आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। 

Tags - Dumka news Dumka news Dumka latest news Dumka recent news Dumka accident