logo

आदिवासी आबादी को साजिश के तहत किया जा रहा कम, आगामी चुनाव में मिलेगा सबकः बाबूलाल मरांडी

ूगको.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
गुमला जिला के घाघरा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने परिवर्तन सभा (यात्रा) में शामिल हो कर विशाल जन समूह को संबोधित किया। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि इस निकम्मी हेमंत सरकार को उखाड़ फेंकना है। चिंता का विषय है कि झारखंड में हेमंत सरकार ने जो वादा किया था कि झारखंड के लोगों को प्रधानमंत्री द्वारा भेजा गया योजना का लाभ मिले। प्रधानमंत्री द्वारा भेजा गया योजना का लाभ यहां के लोगों को नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि बिटिया योजना के लिए 75000 देने का हेमंत सरकार ने वादा किया था, लेकिन 75 रुपया नहीं मिला। 5 लाख नौकरी का वादा किया गया था हेमंत सरकार ने यह भी कहा था 5 लाख नौकरी नहीं देंगे तो गाड़ी छोड़ देंगे। बेरोजगारों को नौकरी नहीं मिली। यह हेमंत सरकार नहीं झूठ सरकार है उन्होंने आगे यह भी कहा कि आदिवासी समाज में संख्या को जानबूझकर कम कर दिया जा रहा है। 

श्री मरांडी ने कहा कि झारखंड में घूस पैठी हो रहा है धर्मांतरण हो रहा है। इसे रोकने के लिए भाजपा की सरकार को लाना होगा। इसके लिए हमें झारखंड में परिवर्तन लाना होगा। यहां पीएम आवास योजना क्यों नहीं आ रहा है या हेमंत सरकार बालू लूट की सरकार है जंगल और जमीन बेचने वाली सरकार है इसको बदल कर रहेंगे। इस हेमंत सोरेन की सरकार में आदिवासियों की आबादी कम होती जा रही है आदिवासियों की संख्या कम होगी तो सीट भी कम होगी विधायक भी कम होंगे सांसद भी कम होंगे इसलिए इस भ्रष्ट सरकार एवं घुसपैठियों को पालने वाले सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प हम सभी लोगों को मिलकर लेना है। प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के द्वारा दो सगी बहने चंद्रमुनि कुजूर एंवम हीरामणि कुजूर ने वर्ल्ड इंडिया इंटरनेशनल प्रतियोगिता 2024 में विनर का खिताब जीत हासिल की थी जिससे दोनों बहनों को बाबूलाल मराठी ने शॉल ओढ़ाकर कर सम्मानित किया। 

केंद्रीय राज्य रक्षा मंत्री संजय सेठ ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हेमंत सोरेन ने किए वादे पूरे नहीं किए। उन्होंने कहा कि 5 लाख नौकरी देने का वादा किया था लेकिन यहां के बेरोजगारों को नौकरी नहीं मिली और नहीं बेरोजगारी भत्ता मिली। वही झारखंड में इस कदर घुसपैठियों को बना दिए हुए हैं हेमंत सरकार की आदिवासियों लड़कियों से शादी करना एवं उसकी संपत्ति लेना शादी के बाद मुखिया बनाना पंचायत समिति बनाना जिला परिषद बनाना घूसकोटियों के द्वारा यही सब झारखंड में किया जा रहा है एवं सरकार इस पर चुप्पी शादी हुई है झारखंड परिवर्तन मांग रहा है झारखंड सरकार का सबसे बड़ा उद्योग वीडियो को एवं तरह-तरह के अधिकारियों का ट्रांसफर पोस्टिंग इस हेवन सोरेन सरकार में कोई भी अधिकारी बिना पैसे लिए काम नहीं करते हैं पूरे झारखंड में हेमंत की सरकार लोगों के स्वाद साथ वादा खिलाफी काम की है वही हेमंत सोरेन की सरकार ने अपराधियों को खुली छूट दे रखी है जिससे आए दिन हत्या बलात्कार जैसे घटनाएं होते रहती है और सरकार इस पर चुप्पी साधे रहती है।