logo

झारखंड के रामगढ़ में TPC उग्रवादियों का तांडव, खुली खदान में लगाई आग; कर्मियों को पीटा

a483.jpeg

रामगढ़:

रामगढ़ के भुरकुंडा थानाक्षेत्र अंतर्गत सयाल डी परियोजना की खुली खदान में टीपीसी उग्रवादियों ने आग लगा दी। इस दौरान उग्रवादियों ने कई राउंड फायरिंग भी की। बताया जाता है कि उग्रवादियों ने लेवी वसूलने के लिए भय फैलाने के मकसद से वारदात को अंजाम दिया। टीपीसी उग्रवादियों ने खदान में काम करने वाले कर्मियों के साथ भी मारपीट की। पुलिस छानबीन में जुटी है। 

नकाबपोश उग्रवादियों ने मचाया उत्पात
आरंभिक जानकारी के मुताबिक देर रात आधा दर्जन नकाबपोश उग्रवादी खदान में पहुंचे। उग्रवादियों ने खदान में जमकर उत्पात मचाया। आग लगाई और कई सामान उसमें फेंक दिया। कर्मियों के साथ मारपीट भी की। किसी ने इसकी सूचना भुरकुंडा पुलिस को दी। भुरकुंडा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और चश्मदीदों से पूछताछ की। हालांकि, कई लोगों ने भयवश मुंह खोलने से मना कर दिया। 

उग्रवादियों की तलाश में जुटी पुलिस
टीपीसी उग्रवादियों द्वारा तांडव मचाए जाने के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है। पुलिस को फौरी तौर पर जानकारी मिली है कि टीपीसी उग्रवादी दिवाकर गंझू के गिरोह ने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस, उग्रवादियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी में जुटी है। खबर लिखे जाने तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया था।