logo

Ranchi : जेवर व्यवसायियों ने दुकानों पर लगाया ताला, हत्यारोपियों के खिलाफ अविलंब कार्रवाई की मांग

JEVAR.jpg

रांचीः 

राजधानी रांची में इन दिनों अपराधिक घटनाएं बढ़ी हैं। बीते 6 महीने का रिकॉर्ड देखें तो ऐसे कई मामले आपको दिखेंगे जिसमें दिनदहाड़े ही गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है और लोगों हत्या कर दी गई है। इसे लेकर राजधानी के व्यवसायियों में काफी नाराजगी है क्योंकि अपराधियों के निशाने पर सबसे ज्यादा कारोबारी ही हैं। बीते दिनों ही राजधानी में एक जमीन कारोबारी की हत्या कर दी गई थी। 


कल कर दी गई हत्या 
बीते मंगलवार को दोपहर में डेली मार्केट थाना क्षेत्र अंतर्गत बांग्ला स्कूल के पास एक जेवर व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसे लेकर आज जेवर व्यापारियों ने आक्रोश जताया है और आज दुकानों को बंद रखने का निर्णय लिया है। जेवर व्यवसायी राजेश कुमार पाल की हत्या  को विरोध में यह निर्णय लिया है। जेवर व्यापारियों ने आज अपनी-अपनी दुकानें बंद रखीं। 


एसएसपी से की मुलाकात
सोना-चांदी व्यवासायी संघ के अध्यक्ष रवि कुमार पिंकू ने कहा कि इस घटना के विरोध में आज सभी जेवर व्यवसायी दुकानें बंद रखेंगे। इस बंद को सर्राफा व्यपारियों ने भी समर्थन किया हैष आज जेवर व्यवसायियों का एक प्रतिनिमंडल ने एसएसपी सुरेंद्र झा से मुलाकात भी की है। शाम को फिर से जेवर व्यवसायियों की बैठक होगी जिसमें आगे की रणनीति पर विचार किया जाएगा। एसएसपी ने अपराध पर लगाने का भरोसा दिलाया है।