logo

साधु के रूप में ठगों ने छीन ली महिला से 25 हजार की अंगूठी 

sadhu.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
राजधानी में आज कल साधु का रूप धरकर लोगों को ठगनेवाला गिरोह सक्रिय  है। इस गिरोह ने डोरंडा थाना क्षेत्र की एक महिला से 25 हजार की अंगूठी छीन ली। इस बाबत पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। 
पीड़िता ने बताया कि वह अपने क्वार्टर से ड्यूटी जाने के लिए स्कूटी से निकली थी। तभी क्वार्टर के बाहर 3 व्यक्ति साधु का रूप धरे हुए लोग पहुंचे। उन्होंने उसकी स्कूटी रोकी और पैसा मांगने लगे। महिला ने साधुओं को 100 रुपये दिए। 
इसके बाद साधु ने कहा कि बेटी, तुम्हारा ग्रह-गोचर है खराब चल रहा है, मैं तुम्हें रुद्राक्ष दे रहा हूं। बस तुम अपने हाथ की अंगुली में पहनी हुई सोने की अंगूठी को खोलकर इस रुद्राक्ष से सटा लो और फिर पहन लो। ऐसा करने से तुम्हारा जो भी ग्रह गोचर होगा, वह खत्म हो जाएगा। 
फिर जैसे ही महिला ने अपनी अंगूठी निकाली, साधु का रूप धरे व्यक्ति ने अंगूठी छीन ली। इसके बाद थैले से सांप निकालकर महिला को डरा दिया और उसके साथ वाले व्यक्ति ने अपने हाथ से महिला की आंख के सामने फूंक मारी। इससे महिला को धुंधला दिखाई देने लगा और इसके बाद तीनों भाग गए। पुलिस ने बताया कि ऐसा मामला पहले भी सामने आया है, लेकिन इस गिरोह को पकड़ने में अभी तक उन्हें सफलता नहीं मिली है।

Tags - रांची गिरोह डोरंडा थाना क्षेत्र Ranchi gang snatch Doranda police station area