logo

25 लाख के अफीम के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, हजारीबाग पुलिस ने ऐसे जाल बिछाकर पकड़ा

popi.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
हजारीबाग जिले के बरही थाना की पुलिस ने तीन अफीम तस्कर को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक ब्रेजा कार (JH 01D 3907) में सवार तस्कर के पास से पांच किलो अफीम बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपी चतरा, लातेहार और हजारीबाग जिले के रहने वाले हैं। आरोपियों में चतरा का बुलन्द अख्तर (उम्र 44), लातेहार का मुकेश प्रसाद (उम्र 52 वर्ष), और हजारीबाग मो जमील (उम्र 27) शामिल है। 


गुप्त सूचना पर हुई कार्रवाई
पुलिस के अनुसार हजारीबाग एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि बरही थाना क्षेत्र बरही जेल के नजदीक चुकराटांड में अफीम कारोबारी अफीम बिक्री करने करने वाले हैं। सूचना पर बरही एसडीपीओ के नेतृत्व में छापामारी टीम का गठन किया गया। छापामारी के दौरान जेल के नजदीक चकुराटांड के पास एक ब्रेजा गाड़ी लगी हुई थी। जिसमें कुछ लोग गाड़ी के अंदर बैठे हुए थे। जानकारी के मुताबिक बरामद अफीम की अनुमानित कीमत 25 लाख रुपये बताई जा रही है। 


छिपाकर रखा था अफीम 
बताया जा रहा है कि जैसे ही छापामारी टीम गाड़ी के पास पहुंची तो गाड़ी में बैठे लोग गेट खोलकर इधर-उधर भागने लगे। भागने के दौरान छापामारी टीम ने पीछा कर बुलन्द अख्तर, मुकेश प्रसाद ओर मो जमील नामक तीन आरोपियों को पकड़ लिया। अफीम को कार के बोनट के अंदर छिपाकर रखा गया था। 1-1 किग्रा का प्लास्टिक थैली में रखा 5 किग्रा अफीम बरामद किया गया। बरही थाना में (काण्ड सं0-477 / 23) एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N