logo

जेवर दुकान में घुसे चोर, असली समझकर नकली गहने चुरा ले गये 

ुााूो2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
हजारीबाग जिले के सदर थाना क्षेत्र के कालीबाड़ी रोड स्थित गीतांजलि ज्वेलर्स में लूट की घटना घटी है। तीन अज्ञात अपराधियों ने फायरिंग कर दुकान में रखे आभूषण लूट लिए। दुकानदार और स्टाफ को डराने के लिए दो राउंड फायरिंग भी की गई। बताया जा रहा है कि अपराधी जो आभूषण लूटकर ले गए हैं, वह नकली हैं। 


नकली गहने लेकर भागे 
दरअसल जेवह दुकानों में जो गहने लगे होते हैं वह आमतौर पर नकली होते हैं। अपराधी वही नकली आभूषण साथ ले गए हैं। घटना शनिवार की रात 9 बजे की बताई जा रही है। तीनों अपराधियों के हाथ में हथियार थे। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। हजारीबाग एसपी अरविंद कुमार सिंह, सीडीपीओ और कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटे हैं। सीसीटीवी फुटेज में तीन नकाबपोश अपराधी घुसते दिख रहे हैं। 


8 दिन पहले भी ताला टूटा था दुकान का
घटना को लेकर बताया जा रहा है कि अपराधियों ने दुकान में घुसते ही फायरिंग कर दी। इससे दुकान संचालक मिंटू सोनी व अन्य लोग डर गये। कुछ ही मिनटों में अपराधी आभूषण लूटकर फरार हो गये। अपराधियों मास्क पहन रखा था। घटना के बाद दुकान के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई। 8 दिन पहले भी इसी दुकान का ताला टूटा था.