logo

पंचायत चुनाव : महिला प्रत्याशियों से अपराधी ने वीडियो कॉल पर कहा चुनाव से पीछे हट जाओ नहीं तो तुम्हारें पतियों को गोली से छलनी कर देंगे

iouutyt.jpg

हजारीबागः
झारखंड में अभी पंचायत चुनाव शुरू भी नहीं हुआ है और प्रत्याशियों को धमकी भरे कॉल आने शुरू हो गये है। हजारीबाग में दो प्रत्याशियों को धमकी भरे वीडियो कॉल आए हैं जिसमें उन्हें कहा गया है कि चुनाव से पीछे हट जाओ नहीं तो तुम्हारे पति को जान से हाथ धोना पड़ेगा। यह धमकी केरेडारी 20 दक्षिणी क्षेत्र से जिला परिषद सदस्य के पद के लिए चुनाव लड़ रही दो महिलाओं को मिली है। नकाबपोश अपराधी ने वीडियो कॉल कर AK-47 लहराते हुए दोनों महिलाओं को धमकी दी है। 


इन्हें मिली है धमकी 
बताया जा रहा है कि मंगलवार की दोपहर बारह बजे से दो बजे के बीच यह धमकी दी गई। धमकी के बाद दोनों प्रत्याशियों के पतियों ने थाने में मामला दर्ज कराया है। जानकारी के अनुसार इस क्षेत्र चुनाव लड़ रहीं निवर्तमान जिला परिषद सदस्या अनिता सिंह के पति और इंटक जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह और पूर्व प्रमुख संजू देवी के पति व भाजपा नेता बालेश्वर कुमार को वीडियो कॉल कर धमकी दी गई है। 

 


गोलियों से छलनी कर देंगे 
अपराधियों ने धमकी दी है कि अगर तुम दोनों ने चुनाव लड़ा तो तुम्हारे पतियों को गोलियों से छलनी कर देंगे। दोनों को एक ही नंबर से कॉल किया गया है। दोनों से अलग-अलग लगभग 1:30 मिनट तक बात की। धमकी देने वाले व्यक्ति ने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था केरेडारी थाना प्रभारी नायल गोडविन केरकेट्टा ने बताया कि दोनों के आवेदन पर अज्ञात अपराधी के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। बताया कि चुनाव तक दोनों की सुरक्षा का इंतजाम किया जा रहा है।