logo

बाबा सिद्दीकी की हत्या पर तेजस्वी यादव ने महाराष्ट्र सरकार को घेरा, बोले- कोई भी सुरक्षित नहीं

ूारह3.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
आरजेडी नेता और बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या पर दुख जताया है। पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने महाराष्ट्र की एनडीए सरकार पर निशाना साधा है। आरजेडी नेता ने कहा कि बांद्रा जैसी जगह पर हत्या हो जाना, गंभीर सवाल खड़े करते हैं। राज्य सरकार और मुंबई पुलिस पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है। 


महाराष्ट्र में प्रशासन फेल
महाराष्ट्र की कानून-व्यवस्था को फेल बताते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि पूर्व मंत्री की बेरहमी से हत्या बताती है कि महाराष्ट्र सरकार किस तरह का प्रशासन चला रही है। हमलोग उनकी हत्या से काफी दुखी हैं। उनके साथ हमारा संबंध बहुत पुराना रहा है। तेजस्वी ने कहा कि बाबा सिद्दीकी मेरे जिले गोपालगंज के रहनेवाले थे। जब मैं मुंबई जाता था तो उनसे मुलाकात होती थी। वह काफी सुलझे हुए इंसान थे। उनके पुत्र से भी हमारी कई बार मुलाकात हुई है। पता नहीं क्यों और किस मकसद से अपराधियों ने उनको निशाना बनाया है। ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा लेकिन फिलहल हम इतना ही कह सकते हैं कि महाराष्ट्र में प्रशासन ऐसी घटनाओं को रोकने में फेल है। महाराष्ट्र की सरकार को ऐसी घटनाओं पर जवाब देना होगा।


क्या किया ट्वीट
तेजस्वी यादव ने इस मामले पर दुख जाहिर करते हुए कहा है कि "महाराष्ट्र के वरीय नेता बाबा सिद्दक़ी की हत्या का समाचार बेहद दुखद है। परवरदिग़ार से इल्तिजा है कि मरहूम को जन्नत में आला मक़ाम दें और परिजनों को सब्र और हिम्मत। महाराष्ट्र में NDA शासन में लगातार हो रही ऐसी आपराधिक घटनाओं को क्या नाम देंगे?"


 

Tags - Tejasvi Yadav Tejasvi Yadav News Tejasvi Yadav's news Tejasvi Yadav Latest Newsbaba siddiqui