logo

त्योहारी सीजन को लेकर tbz लाया विशेष ऑफर, कहीं आपसे यह मौका छूट ना जाए

tbz1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
एसी मार्केट चर्च कॉम्प्लेक्स, मेन रोड रांची में स्थित टीबीजेड (tbz) द ओरिजिनल शोरूम में आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई, जहां फ्रेंचाइजी के मालिक संचित राजगढ़िया ने आभूषण प्रेमियों के लिए अविश्वसनीय ऑफरों की घोषणा की। आगामी त्योहारी सीज़न को लेकर सोने के आभूषण की बनवाई मात्र 499 से शुरू होगी। इसके अलावा, हीरे के आभूषण पर कोई बनवाई शुल्क नहीं है। ग्राहकों के पास अपने पुराने सोने को बदलने का भी एक सुनहरा विकल्प है जिसपर 100% एचेंज वैल्यू मिलेगी और एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदी कर ग्राहक 5000 तक कैश बैक के ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा ग्राहकों को हर खरीदी पर एक सुनिश्चित उपहार दिया जा रहा है। ये ऑफर निवेश करने या आगामी विशेष अवसरों के लिए उपहार खरीदने का सही अवसर बन जाता है।


श्री राजगढ़िया ने विस्तार से बताया कि उत्सव की तैयारी में, कंपनी ने अपनी मूल कंपनी जो मुंबई जवेरी बाजार में स्तिथ है, वहां से एक उत्कृष्ट संग्रह तैयार किया है जिसमें एंटीक, टेंपल और प्लेन गोल्ड के गहने, साथ ही विशेष शादी के सेट और किफायती दैनिक पहनने के विकल्प शामिल हैं। त्योहारी भीड़ के दौरान खरीदारी का सहज अनुभव सुनिश्चित करने के लिए, ग्राहक पहले से सोने की दर बुक करने और अपनी वांछित तिथि पर निर्बाध डिलीवरी शेड्यूल करने के विकल्प का भी लाभ उठा सकते हैं।

सम्मेलन में फ्रेंचाइजी के मालिक संजय राजगढ़िया और संचित राजगढ़िया, स्टोर मैनेजर निष्थि शरण और मार्केटिंग मैनेजर रवि सिन्हा उपस्थित थे, सभी ने चल रहे प्रस्तावों और उपलब्ध आभूषणों की विविधता के बारे में उत्साह व्यक्त किया। इन शानदार पेशकशों के साथ, टीबीजेड द ओरिजिनल आभूषण प्रेमियों को अपने उत्सवों को और उत्कृष्ट बनाने के लिए स्टोर आमंत्रित करता है जिन्हें आने वाले वर्षों तक संजोया जा सकता है।


मूल टीबीजेड के बारे में
TBZ द ओरिजिनल एक प्रसिद्ध आभूषण ब्रांड है जो उच्च गुणवत्ता वाले और खूबसूरती से तैयार किए गए आभूषण प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। एक समृद्ध विरासत और ग्राहकों की संतुष्टि पर ध्यान देने के साथ, टीबीजेड का लक्ष्य खास डिजाइनों के साथ हर उत्सव की खुशी को बढ़ाना है।
त्योहार मतलब टीबीजेड

Tags - tbz tbz news tbz jewellry tbz jharkhand tbz special offer