logo

रांची में रिटायर्ड सैनिक की पत्नी की संदिग्ध मौत, पति और बेटियों से अलग रहती थी; होता था विवाद

ेपोन17.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
रांची के पंडरा ओपी क्षेत्र के पिस्का मोड़ स्थित सिटी ट्रस्ट हॉस्पिटल के समीप एक महिला की बुधवार सुबह संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। मृतका की पहचान सुभद्रा देवी के रूप में हुई है वह रिटायर्ड सैनिक महावीर साहु की पत्नी हैं। सुभद्रा अपने पति व दो बेटियों से अलग होकर अकेले किराए के मकान में रहती थी। हालांकि, पति व बेटी भी किराए के घर में आना-जाना करते थे। जानकारी के अनुसार, सुभद्रा बुधवार को मंदिर से पूजा कर सुबह ही लौटी थी। तब पति व बेटी के आने की जानकारी मिलने पर वह घर के ऊपरी तल्ले पर गई, फिर नीचे नहीं आई। दो घंटे बाद मौत की सूचना मिली।


पुलिस जांच में पता चला है कि कुछ वर्ष पहले पिस्का मोड़ के समीप महिला ने एक घर बेचा था। घर बेचने के बाद मिले पैसे को दोनों बेटी व पति के बीच बांट दिया था। कुछ पैसा अपने पास भी रखा था। दोनों बेटी व पति उसी पैसे को लेने के लिए अक्सर सुभद्रा से विवाद करते थे। कुछ दिनों पहले भी सुभद्रा से उसके पति ने 50 हजार रुपए बेटी का इलाज कराने की बात कह कर ली।

महिला की मौत के बाद परिजनों ने पुलिस को जानकारी नहीं दी और अंतिम संस्कार करने की तैयारी कर दी। मोहल्ले को लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद जांच करने पदाधिकारी मौके पर पहुंचे व पूरे मामले की जानकारी ली। वहीं, पुलिस पूछताछ में सुभद्रा की बेटी व पति ने इलाज के दौरान रिम्स में मौत की जानकारी दी है। पुलिस के अनुसार, महिला की मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Tags - Ranchi News Ranchi Latest News Ranchi News Ranchi Crime Ranchi Jharkhand